एनपीपी के पूर्व अध्यक्ष टी किपगेन और 17 अन्य हुए भाजपा में शामिल
एनपीपी के पूर्व अध्यक्ष टी किपगेन और 17 अन्य हुए भाजपा में शामिल
Share:

नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी), के पूर्व अध्यक्ष थांगमिन्लिन किपगेन सहित 17 अन्य भाजपा में शामिल हो गए हैं। मणिपुर में विधानसभा उपचुनाव से दो हफ्ते पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक प्रोत्साहन मिला। 17 अन्य सदस्यों में चौ. अजांग खोंगसाई, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष, डॉ. पीएच. जिलसाना शर्मा, पूर्व वरिष्ठ उपाध्यक्ष (संगठन प्रशासन) और जी. सत्यबती देवी, पूर्व उपाध्यक्ष-सह-अध्यक्ष (महिला मोर्चा) और एनपीपी, मणिपुर के प्रवक्ता और अन्य प्रसिद्ध सक्रिय सदस्य हैं।

मंगलवार को सीएम कार्यालय मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के दरबार हॉल में एक बैठक में नए सदस्यों का भाजपा पार्टी में स्वागत किया। स्वागत समारोह में भाजपा मणिपुर प्रदेश अध्यक्ष, एस टिकेंद्र, राज्यसभा सांसद लिसम्बा संजाओबा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद दिलीप सैकिया, कृषि मंत्री ओ लुखोई, विधायक एन इंद्रजीत और भाजपा मणिपुर प्रदेश महासचिव एल देबेन सिंह ने भाग लिया।

एनपीपी के पूर्व अध्यक्ष को इस साल अगस्त में मणिपुर एनपीपी इकाई के अध्यक्ष से अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉनराड संगमा से निष्कासित कर दिया गया था। कारण बताया गया था "पार्टी के संविधान में निर्धारित प्रक्रिया का पालन नहीं करना।" नए कामर्स के साथ, भाजपा पार्टी पोल जीत के बारे में बहुत आश्वस्त महसूस कर रही है।

'पैगम्बर' के बाद अब 'चार्ली हेब्दो' ने छापा राष्ट्रपति एर्दवान का कार्टून, भड़का तुर्की

इतिहास का सबसे महंगा 'इलेक्शन' होने जा रहा है अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव, खर्च होंगे इतने अरब डॉलर

जम्मू कश्मीर: फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती, नए भूमि कानून का कर रहीं थी विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -