उप्र के पत्थरबाज, नसीम ने खोले कई राज
उप्र के पत्थरबाज, नसीम ने खोले कई राज
Share:

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के युवाओं का नाता कश्मीर में पत्थरबाज़ी की घटनाओं से निकलने के बाद सूबे में तहलका मचा हुआ है. खुलासे के बाद बागपत के रहने वाले नसीम ने बताया कि उसने कश्मीर में काम करने वाले डिवाइन इंडस्ट्रीज के मालिक एजाज़ वानी को बदनाम करने के लिए झूठी साजिश रची. नसीम बताते हैं कि जब ईद के दौरान घर आने पर रुपये नहीं देने पर उसने और उसके दोस्तों ने झूठा बयान मीडिया को दिया कि कश्मीर में हमलोगों को सेना पर पत्थर मारने के लिए कहा जाता था.

 मास्टर नसीम ने कहा कि सहारनपुर के रहने वाले बब्लू कुछ युवकों के साथ जनवरी 2018 में कश्मीर में सिलाई का काम करने वाली कंपनी डिवाइन इंडस्ट्रीज में नौकरी के लिए गया था. नसीम के मुताबिक हम सब ठीक- ठाक काम कर रहे थे. जब ईद के दौरान काम का हिसाब मांगने पर कंपनी ने ईद बाद हिसाब करने की बात कही. लेकिन हमे घर आना था. इसी बात को लेकर हमारा और कंपनी के मालिक एजाज वानी से विवाद हो गया. विरोध करने पर कंपनी के मालिक की तरफ से धमकी दी जाने लगी कि चोरी के आरोप में फंसा दिया जाएगा.

नसीम ने बताया कि हमने अपने घर से रुपये मंगवाये और साथियों के साथ नसीम ने हवाई टिकट कराए. इसके बाद वह अपने सभी साथियों और परिवार को लेकर एयरपोर्ट पर पहुंचा. वहां से दिल्ली और फिर बागपत में अपने घर पहुंचकर राहत की सांस ली. नसीम ने आगे कहा कि गांव पहुंचने के कुछ दिन बाद कश्मीर से कंपनी के मालिक ने धमकी भरा फोन करते हुए कहा कि तुम लोगों ने ईद में हमारा धंधा खराब किया है. हम तुम लोगों के खिलाफ पुलिस में 15- 20 लाख रुपये की चोरी का केस दर्ज करवाकर वापस यहां बुलवा लेंगे. 

इन वजहों से भी काफी अहम माना जा रहा शाह का जम्मू दौरा

अब आंतकियों के शव परिजन को नहीं दिए जायेंगे, ये होगा हश्र

'महबूबा अब दोबारा कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकती'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -