यूपी बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, मूंगफली का ठेला लगाने वाले को थमाया 62 लाख का बिल

Sep 22 2019 05:45 PM
यूपी बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, मूंगफली का ठेला लगाने वाले को थमाया 62 लाख का बिल

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में बिजली विभाग का अजब-गजब कारनामा प्रकाश में आया है। बिजली विभाग ने मूंगफली का ठेला लगाने वाले एक गरीब शख्स को 62 लाख 39 हजार रुपए बिजली का बिल पहुंचा दिया है। बिजली के बिल को देखते ही राम अवतार का पूरे परिवार के होश उड़ गए हैं। राम अवतार और उसका बेटा मूंगफली का ठेला लगाकर अपने परिवार का जीवन यापन करता है।

सीतापुर जिले के अंतर्गत आने वाले विद्युत उपखंड लहरपुर के अधिकारियों और कर्मचारियों की बड़ी लापरवाही प्रकाश में आई है। 19 महीने का बिजली बिल, जिसके अनुसार 62 लाख 39 हजार 16 रुपए का बिल भुगतान करना है, एक मूंगफली का ठेला लगाने वाले राम अवतार को भेज दिया गया है, जिससे उनका पूरा परिवार परेशान हो गया है और न्याय के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रहा है।

वहीं पीड़ित राम अवतार के बेटे ने प्रेस वालों से बात करते हुए कहा है कि पिछली बार हमारे पास 287 रुपए का बिजली बिल आया था, जिसे हमने विभाग के कार्यालय में जाकर जमा कर दिया था। 19 महीने का बिल 62 लाख रुपए से ज्यादा का बिल देखकर पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस बारे में बिजली विभाग के अधिकारी मीडिया से बचते दिखाई दे रहे हैं।

भारत-अमेरिका के द्विपक्षीय व्यापार पर अमेरिका में भारत के राजदूत हर्षवर्द्धन ने दिया यह बयान

देश में मोबाइल बैंकिंग के जरिए ट्रांजेक्शन में हुई बढ़ोतरी, पढ़े रिपोर्ट

इस डिजिटल पेमेंट कंपनी ने 250 करोड़ रुपये निवेश करने का किया ऐलान