पिता करता रहा खेत में काम और आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर ले ली मासूम की जान

Mar 15 2019 09:08 AM
पिता करता रहा खेत में काम और आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर ले ली मासूम की जान

सीतापुर: उत्तर प्रदेश का सीतापुर जिले एक बार फिर आवारा कुत्तों के के चलते सुर्ख़ियों में आ गया है। इस बार आवारा कुत्तों ने महमूदाबाद कोतवाली इलाके में एक मासूम को अपना शिकार बनाया है। यह घटना उस वक़्त की बताई जा रही है जब मासूम प्रियांशु अपने पिता के साथ सुबह खेत पर गया हुआ था। प्रियांशु को खेत में बैठाकर जब पिता अपने काम में लग गए।

यहां मिल रही आपकी फेवरेट जॉब, इतने से काम के मिलेंगे लाखों रूपए

इसी दौरान अचानक खेत में आधा दर्जन से अधिक आवारा कुत्ते पहुंच गए और 5 वर्ष के मासूम प्रियांशु को अकेला देखकर कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। मासूम प्रियांशु की चीख सुनकर उसका पिता डंडा लेकर दौड़ पड़ा, किन्तु अपने बेटे के पास पहुंचते-पहुंचते उसे बहुत देर हो चुकी थी। जब तक प्रियांशु को बचाने के लिए उसका पिता स्थान पर पहुंचता, उससे पहले ही आवारा कुत्तों के हमले में प्रियांशु की मृत्यु हो चुकी थी।

एसोसिएट करें आवेदन, नजदीक है अंतिम तिथि

इस घटना की जानकारी जैसे ही इलाके के स्थानीय लोगों को हुई वैसे ही लोग मौके पर पहुंच गए। आवारा कुत्तों के हमले की घटना को लेकर बेहटी ग्राम से लेकर आस-पास के इलाकों में खौफ का माहौल व्याप्त हो गया। यह पूरा मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके के अंतर्गत आने वाले बेहटी ग्राम का है। वहीं पुलिस का कहना है की वो नगर निगम से इस बारे में बात करेंगे।

खबरें और भी:-

19 हजार रु वेतन, National Fertilizers Limited में करें अप्लाई

निर्वाचन आयोग की मंजूरी के बाद, अब इस दिन होगी जीएसटी परिषद की बैठक

इस कारण आने वाले दिनों में महंगे हो सकते हैं टायर ट्यूब