यूपी पुलिस ने अगवा किए गए किसान को छुड़ाया, एनकाउंटर में एक बदमाश ढेर
यूपी पुलिस ने अगवा किए गए किसान को छुड़ाया, एनकाउंटर में एक बदमाश ढेर
Share:

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में किसान को अगवा कर 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला बदमाश पुलिस कार्रवाई में मार गिराया गया है. साथ ही पुलिस ने किसान को कराया उसके चंगुल से सकुशल बचा लिया है. बदमाशों के साथ हुए मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. दरअसल सहारनपुर के थाना गागलहेडी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक खेत में काम कर रहे किसान का अपराधियों ने सरेआम अपहरण कर लिया था.

अपराधियों ने किसान के मोबाइल से परिवारवालों को फोन करके दस लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.  आनन फानन में किसान के परिजनों ने पुलिस को अपहरण की जानकारी दी थी. इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपराधियों को घेर लिया. घेराबंदी होते देख बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलाई. इसमे पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश मारा गया. साथ ही बदमाश के तीन साथी किसान को खेत में छोड़कर भाग निकले.

इतना ही नहीं एनकाउंटर में बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा और एक सिपाही भी जख्मी हो गए हैं. दोनों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी दिनेश कुमार पी ने जानकारी देते हुए बताया कि डायल 100 नंबर पर दी गई सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और बदमाशों को लोकेशन के आधार पर घेर लिया. 

फिर रामबन राष्ट्रीय राजमार्ग पर गिरा पहाड़ का हिस्सा, यातायात हुआ प्रभावित

अपने शिकार पर निकला था सांप, लेकिन गिलहरी ने ही कर दिया ये हाल

जेवराती मांग बढ़ने से सोना चमका तो वही चांदी में नजर आई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -