UP पुलिस की शर्मनाक करतूत, मार-मार के कर दिया अधमरा
UP पुलिस की शर्मनाक करतूत, मार-मार के कर दिया अधमरा
Share:

अलीगढ़ : उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जिले में ड्राइविंग लाइसेंस ना होने की वजह से पुलिसकर्मियों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. उसे गंभीर रूप से घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक के परिजनों की शिकायत पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र के काला महल निवासी 30 वर्षीय आसिफ नामक युवक फल बेचने का काम करता है. मंगलवार की रात को खुर्जा से अपने दोस्त मोहसिन के साथ मोटरसाइकिल से वापस लौट रहे थे. रास्ते में गभाना इलाके में अलीगढ़-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गश्ती पुलिस दल ने उन्हें रुकने को कहा. आसिफ के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था. परिजन के मुताबिक, आसिफ ने पुलिस की डर से अपनी मोटरसाइकिल की रफ्तार बढ़ा दी. पुलिस ने उनका पीछा करके उन्हें पकड़ लिया और बेइंतहा मारा-पीटा. परिजनों को जब घटना का पता लगा तो वे मौके पर पहुंचे. आसिफ और मोहसिन को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत बेहद नाजुक है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है.

समाजवादी पार्टी के विधायक जमीरद्दीन खां ने इस मामले की जांच की मांग करते हुए कहा कि राजमार्गों पर निरीक्षण अभियान के दौरान पुलिसकर्मियों के खराब रवैये की अक्सर शिकायत मिल रही हैं. लिहाजा उनकी जांच होनी चाहिए. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने जांच की बात कहते हुए न्याय का भरोसा दिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -