कानपुर में गौहत्या से हड़कंप, पुलिस ने लिया मांस का सैंपल... आरोपियों पर लगेगा NSA
कानपुर में गौहत्या से हड़कंप, पुलिस ने लिया मांस का सैंपल... आरोपियों पर लगेगा NSA
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर की एक गौशाला में कथित रूप से गोमांस मिलने से इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया. कानपुर के चौबेपुर प्रखंड के बानी गांव में स्थित गौशाला में गोमांस मिलने की सूचना के बाद पहुंची बिठूर पुलिस ने मामले की जानकारी ली और जांच शुरू की. गौशाला के भीतर बने कमरे में एक बोरे में मांस मिला. कुछ अवशेष नाले में मिले. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है. उन पर NSA के तहत कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बिठूर (Bithoor Kanpur) में गौशाला के पास तालाब की खुदाई कर रहे मजदूर सूचना के बाद जब गौशाला के भीतर गए, तो दो अज्ञात व्यक्ति वहां से भागने लगे. दोनों आनन-फानन में बाइक गौशाला के भीतर ही छोड़ गए. गौशाला में मांस मिलने के बाद गांव वालों ने इसकी सूचना बिठूर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बिठूर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. मौके पर पहुंची डॉक्टरों की टीम ने पहुंचकर मांस का सैंपल जांच के लिए भेजा और अवशेषों को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया गया.

बजरंग दल के जिला समन्वयक नरेश तोमर ने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं की शिकायत बहुत समय से हो रही थी. आज ऐसी घटना की सूचना पर हम यहां आए हैं और हम पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने कहा कि हमें गौशाला के भीतर गोमांस पाए जाने की जानकारी मिली थी. दो आरोपी ग्रामीणों को देखकर मौके से फरार हो गए. दोनों की पहचान हो चुकी है. जांच के लिए मांस का सैंपल ले लिया गया है. आरोपियों के खिलाफ NSA लगाया जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Video: बीच सड़क पर लड़ पड़ी नामी स्कूल की छात्राएं, एक-दूसरे को पटक-पटककर पीटा

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के 4 दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की ख़ुदकुशी

मेकअप कराने पार्लर गई दुल्हन लौटी ही नहीं..., दरवाजे पर नाचते रहे बराती और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -