Video: बीच सड़क पर लड़ पड़ी नामी स्कूल की छात्राएं, एक-दूसरे को पटक-पटककर पीटा

बैंगलोर: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक जाने माने स्कूल की छात्राएं बीच सड़क पर आपस में लड़ पड़ीं. इस लड़ाई के दौरान लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ चले. स्कूली यूनिफॉर्म में एक दूसरे की पिटाई करती हुई छात्राओं का वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर भी अब इस मारपीट के वीडियोज को जमकर शेयर किया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि यह लड़ाई बेंगलुरु के मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं के बीच हुई है. छात्राओं के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके कारण लड़कियों के दोनों पक्ष बीच सड़क पर भिड़ गए. इस दौरान स्कूली यूनिफॉर्म में छात्राएं एक-दूसरे के बाल खींचते और हिंसक रूप से मारपीट करती दिखाई दी. हालांकि, घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है. लड़ाई की वजह भी आधिकारिक तौर पर ज्ञात नहीं है. 

वायरल वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे को थप्पड़ लगाते और एक दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. एक लड़की को डंडा निकालते हुए देखा जा सकता है. इतना ही नहीं, इस लड़ाई में शामिल एक लड़की को जमीन पर पटक-पटकर कर मारा-पीटा गया. मौके पर कुछ लड़के भी दिखाई दे रहे थे.

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के 4 दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की ख़ुदकुशी

मेकअप कराने पार्लर गई दुल्हन लौटी ही नहीं..., दरवाजे पर नाचते रहे बराती और फिर...

कानपुर: IPL मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की हत्या, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

 

Most Popular

- Sponsored Advert -