शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के 4 दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की ख़ुदकुशी
शादीशुदा प्रेमिका की हत्या करने के 4 दिन बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर की ख़ुदकुशी
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में गुरूवार को एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक पर एक महिला की हत्या का इल्जाम था, जिसके साथ कथित तौर पर उसका एक्ट्रा मेरिटल अफेयर था। मृतक की शिनाख्त 35 साल के पद्मा राव की रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पद्मा राव ने गुरूवार तड़के निदुब्रोलू रेलवे स्टेशन के निकट तिरुपति-विशाखापत्तनम डबल डेकर ट्रेन के आगे कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक की जेब से उसका ID कार्ड मिला, जिसके आधार पर उसके परिवार को सूचित किया गया। मृतक के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली है। 

पुलिस के अनुसार, कुछ दिन पहले मृतक ने 27 वर्षीय डी शारदा नामक एक महिला की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। रिपोर्ट के अनुसार, रविवार शाम को राव ने डी शारदा की उस समय चाकू मारकर हत्या कर दी थी, जब वो चावली गांव में अपने घर के सामने काम कर रही थी। जानकारी के अनुसार, राव को देखकर डी शारदा ने भागने का प्रयास किया, मगर राव ने उसका पीछा किया और जबतक वो अपनी स्कूटी तक पहुंचती, राव ने उसकी गर्दन में चाकू मार दिया जिससे डी शारदा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। डी शारदा की मां ने राव के खिलाफ शिकायत दी थी, मगर तब से राव अपने घर से फरार था। 

स्थानीय लोगों के अनुसार, शारदा ने 2008 में उसी गांव के एक लड़के से विवाह किया था। शारदा के दो लड़के और एक बेटी है। बताया जा रहा है कि लगभग चार वर्ष पूर्व शारदा और राव की दोस्ती हुई जो बाद में रिश्ते में तब्दील हो गई। कहा जा रहा है कि राव शारदा से संबंध रखना चाहता था, मगर शारदा राव के साथ संबंध और आगे जारी नहीं रखना चाहती थी लिहाजा गुस्से में आकर राव ने शारदा को मार डाला। 

मेकअप कराने पार्लर गई दुल्हन लौटी ही नहीं..., दरवाजे पर नाचते रहे बराती और फिर...

कानपुर: IPL मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की हत्या, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

जिस रौनक खातून से करता था इश्क़, उसी के आंगन में दफन मिला शिवरथ.., पति-पत्नी ने मिलकर की हत्या

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -