Share:
पुलिस की गुंडागर्दी, महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर....और फिर..
पुलिस की गुंडागर्दी, महिला को दिया थर्ड डिग्री टॉर्चर....और फिर..

लखनऊ: यूपी के हमीरपुर जिले में पुलिस थाने में महिला को बेहरमी से पीटे जाने का केस सुनने के लिए मिला है। इल्जाम है कि दरोगा ने तीन दिन तक महिला को थर्ड डिग्री देकर टार्चर किया और उसके घर जाकर तोड़फोड़ भी कर डाली। रविवार को दरोगा के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक हमीरपुर शुभम पटेल ने एक्शन लेते हुए लाइन हाजिर किया।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल का इस बारें में बोलना है कि राठ कोतवाली में तैनात दरोगा देवीदीन के द्वारा चोरी के इल्जाम में बिलरख गांव की रहने वाली महिला को बेरहमी से पीट डाला। एसआई देवीदीन को लाइन हाजिर कर दिया गया है।  प्रकरण की जांच राठ सीओ अभय नारायण राय के हाथों सौंप दिया गया है। केस में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।  पीड़िता ने पुलिस को कहा है कि उसके पति सीताराम लोधी पर किसी ने चोरी का इल्जाम लगाया था। पति को पकड़ने पुलिस घर पर आई थी। उस बीच दरोगा देवीदीन ने महिला पुलिस को बाहर भगा दिया फिर घर का दरवाजा बंदकर उसे डंडे से जमकर पीट डाला। महिला के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं। जिसके कारण से उसे चलने फिरने में दिक्कत हो रही है। 

दरोगा देवीदीन और अन्य पुलिसकर्मियों ने घर पर तोड़फोड़ भी की और 3 दिन तक उसे कमरे में बंद कर दिया।  इसके उपरांत राठ के सरकारी हॉस्पिटल में उसका मेडिकल परीक्षण कराकर शांति भंग की धाराओं में उसका चालान कर दिया। इस घटना के उपरांत से पीड़ित परिवार दहशत के माहौल है।

घरेलु विवाद में हैवान बना भाई, बड़े भाई और भाभी पर फावड़े से किया हमला

7 खून नहीं हुए माफ़, आखिर 9 साल बाद मिला इंसाफ.. हत्यारे को फांसी

घर में अवैध रूप से आतिशबाजी बनता था अकबाल, धमाका हुआ और ढह गया 2 मंजिला मकान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -