'इतनी नफरत क्यों?' थूक लगाकर रोटी सेंकने का दूसरा मामला आया सामने, मोहसिन गिरफ्तार
'इतनी नफरत क्यों?' थूक लगाकर रोटी सेंकने का दूसरा मामला आया सामने, मोहसिन गिरफ्तार
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के बाद अब सूबे के ही गाजियाबाद से रोटी बनाते वक़्त थूक लगाकर तंदूर में रोटी बनाने का वीडियो सामने आया है। जिले के भोजपुर गाँव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति को रोटियाँ सेंकते वक़्त उसमें थूकते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने जाँच के बाद जब आरोपित मोहसिन की शिनाख्त की और उसकी तलाश में दबिश देनी शुरू की तो वह मुरादनगर स्थित अपने घर से भाग गया।

हालाँकि, उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि, “वीडियो का तत्काल संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित अभियुक्त मोहसिन को अरेस्ट कर लिया गया है। वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है।” उक्त वीडियो गाँव के एक मांगलिक कार्यक्रम का है, जो कुछ दिनों पूर्व आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में भोजन का जिम्मा हलवाइयों को सौंपा गया था। नान की रोटी बनाने के लिए इसी युवक को बुलाया गया था।

वीडियो में नज़र आ रहा है कि मोहसिन रोटी बनाकर उसमें थूकता है और फिर उसे नान में सेंकने के लिए डाल देता है। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि शुक्रवार (मार्च 12, 2021) को भोजपुर पुलिस गाँव में पहुँची। वहाँ स्थानीय लोगों ने बताया कि यह वीडियो शादी समारोह का है, जिसमें मुरादनगर का मोहसिन रोटियाँ सेंक रहा था। इसके बाद उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उसके खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। बता दें कि, इससे पहले मेरठ से नौशाद नामक युवक को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था, उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

 

 

पत्नी ने कहा काला तो पति ने कोर्ट में जाकर लगाई गुहार

महज 500 रुपए के विवाद में मकान मालिक ने कर दी किराएदार की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

अश्लील वीडियो शेयर करने वाले सहायक संचालक को किया गया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -