पत्नी ने कहा काला तो पति ने कोर्ट में जाकर लगाई गुहार

पत्नी ने कहा काला तो पति ने कोर्ट में जाकर लगाई गुहार
Share:

जयपुर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से अजीबोगरीब केस सुनने को मिला है। यहां एक पति अपनी पत्नी के हाथों इस कदर प्रताड़ित हुआ कि उसे कोर्ट से सहायता मांगना पड़ा। पति का इलज़ाम है कि रंग काला होने के चलते पत्नी उसे मानसिक, आर्थिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया करती थी। इतनी ही नहीं पत्नी कहती है कि 'तुम काले हो, मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकती'।

जानकारी के मुताबिक श्रीविजयनगर के वार्ड 6 में रहने वाले सुमित ने कोर्ट के जरिये अब पुलिस में पत्नी के विरुद्ध प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है। सुमित ने कहा कि उसकी शादी 2019 में सुमरती से हुई थी और अब दोनों के एक बेटी भी। इलज़ाम  है कि शुरुआत में सब ठीक था लेकिन उपरांत में पत्नी ने उसके काले रंग पर प्रताड़ित किया करती थी। सुमित ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी कहती है कि 'तुम काले हो, मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकती। सुमित ने आगे कहा कि उसकी पत्नी ने दुर्घटनाग्रस्त अपने भाई का इलाज करवाने के लिए 50 हजार रुपए उससे लिए जा चुके है। उसके ससुराल वालाें द्वारा उक्त रुपए भी लाैटाने से मना कर दिया। इलज़ाम  है कि बीते माह सुमरती ने अपने पिता कृष्णलाल और 2 भाईयों को घर बुलाया और अपने पति के खाने में शीला पदार्थ मिलाकर बेहोश किया गया। पिता और भाई की सहायता से पत्नी ने सुमित के हाथ-पैर बांधकर मारपीट करना शुरू कर दिया। चीखें सुनकर पड़ोसी पहुंचे और उन्होंने सुमित की जान बचाई।

पूरी घटना के उपरांत पत्नी घर से 25000 रुपये और जेवर लेकर चली गई। सुमित का बोलना है कि शादी के वक़्त से ही उसकी पत्नी उसका रंग काला कहकर उसके साथ घर बसाने से मना कर रही है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौहर खान के बाद इस मशहूर अभिनेत्री के पिता का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर लिखा- एक गांव का लड़का...

अंबानी धमकी मामला, आतंकी तहसीन अख्तर से तिहाड़ में पूछताछ करेगी स्पेशल सेल

फ़तेहपुर में जहरीली शराब पीने से लगातार बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -