मैट्रिमोनियल साइट से हुई दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
मैट्रिमोनियल साइट से हुई दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

भोपाल: आज के दौर में हर दूसरा शख्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं. किन्तु सोशल मीडिया पर हुई जान पहचान कई बार खतरनाक साबित हो जाती है. भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग करने वाली 24 वर्षीय एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. मैट्रिमोनियल साइट पर जान पहचान के बाद एक शख्स ने भोपाल की होटल में आकर इंजीनियरिंग छात्र के साथ पहले तो संबंध बनाए तथा फिर उसका विश्वास जीत कर 23000 रुपये भी उधारी के नाम पर ले लिया और फरार हो गया. 

एमपी नगर थाने के टीआई सुधीर अर्जरिया ने बताया कि पीड़ित लड़की अन्य शहर से है, जो भोपाल में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है. लड़की ने जीवन साथी की तलाश में अपना प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल पोर्टल पर डाला था. कुछ दिनों के पश्चात् लड़की से एक लड़के ने संपर्क किया तथा अपना नाम संदीप भट्ट निवासी दिल्ली बताया. मैट्रिमोनियल साइट से चर्चा आगे बढ़कर फोन लगाने तथा चैटिंग तक पहुंच गई. दोनों ने एक दूसरे को मिलने के लिए बोला तथा भोपाल में एक होटल पर मिलना तय हुआ. 

वही होटल में मुलाकात के चलते पीड़ित और अपराधी के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए. इसके बाद अपराधी वापस चला गया, किन्तु कुछ दिनों के बाद वह दोबारा भोपाल आया तथा होटल में लड़की के साथ 2 से 3 दिन तक रुका. इस के चलते दोनों के बीच एक बार फिर से शारीरिक संबंध बने. अपराधी युवक ने तब तक लड़की का विश्वास जीत लिया तथा उधार के नाम पर उससे लगभग 23 हज़ार रुपए ले लिए. अपराधी ने लड़की को यह भी बताया था कि दिल्ली में उसके 2 फ्लैट है. वापस जाने के कई दिनों बाद तक जब लड़की के पास अपराधी का कॉल नहीं आया तो उसने अपराधी से संपर्क करने का प्रयास किया किन्तु उसका फोन निरंतर स्विच ऑफ बताता रहा. कई दिनों तक प्रयास करने के बाद भी जब लड़की की संदीप से बात नहीं हुई तो उसने खुद के साथ हुई घटना की शिकायत एमपी नगर थाने में आकर कर दी तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी के खिलाफ धारा 376 और 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस की जाँच में सामने आया है कि अपराधी ने होटल में बुकिंग के लिए जो आधार कार्ड दिया था उस पर सुनील नाम लिखा हुआ है ऐसे में सवाल उठ रहे हैं की होटल ने किसी और के नाम से कमरा बुक क्यों किया. फिलहाल पुलिस आधार कार्ड पर लिखे पते तथा CCTV फुटेज के आधार पर अपराधी की तलाश में जुट गई है.

पटना में लूट की कोशिश के दौरान पति की मौत, पत्नी घायल

शाहीनबाग़ से गिरफ्तार किए गए हैदर के दूसरे ठिकाने से 900 करोड़ की हेरोइन बरामद, दुबई और ईरान से जुड़े तार

पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर यह घिनौना काम करने लगा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -