कलियुगी बाप ने अपनी बेटियों को भी नहीं छोड़ा, कई महीनों से कर रहा था नाबालिग बच्चियों का बलात्कार
कलियुगी बाप ने अपनी बेटियों को भी नहीं छोड़ा, कई महीनों से कर रहा था नाबालिग बच्चियों का बलात्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर से पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कानपुर के काकादेव इलाके में एक पिता पर ही अपनी दो बच्चियों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है.  बच्चियों की मां नहीं हैं, इसलिए पिता बहुत दिनों से नाबालिग बच्चियों को धमका कर उनके साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था. 

बुधवार को बच्चियों की मौसी उनसे मिलने के लिए पहुंची तो, पीड़िताओं ने रो-रोकर पूरी घटना बताई. मौसी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर काकादेव पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट कर लिया है. बता दें कि कानपुर में पिछले एक महीने में ही आधा दर्जन से अधिक नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म और छेड़छाड़ की वारदातें सामने आ चुकी हैं. यहां तक कई मामलों में पुलिस पर भी नाबालिग बच्चियों के साथ हिंसा करने के आरोप लगे हैं.

नबाबगंज थाने की पुलिस पर इल्जाम है कि उसने चोरी की आरोपी नाबालिग बच्ची की मां को इस कदर प्रताड़ित किया कि उसने 9 मई को सरकारी आशा ज्योति केंद्र में आत्महत्या कर ली थी. इसके पहले कैंट इलाके की एक लड़की ने कांग्रेस के पूर्व MLA सुहैल अंसारी के भतीजों पर छेड़छाड़ की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इन वारदातों को देखकर यह स्पष्ट है कि कानपुर में बच्चियों के साथ अपराध की घटनाएं अचानक बढ़ गई हैं और पुलिस अपराधियों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है. 

ईडी ने कोलकाता में अभिजाता कंस्ट्रक्शन कंपनी के निदेशकों पर छापे मारे

'इस जड़ी-बूटी से पैदा होंगे बच्चे...' बोलकर महिलाओं को नशीली चीज देता था बाबा, फिर करता था ये गंदा काम

'ससुराल के लोग मेरी हत्या कर देंगे...' फेसबुक पर आकर बोला शख्स, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -