'ससुराल के लोग मेरी हत्या कर देंगे...' फेसबुक पर आकर बोला शख्स, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव
'ससुराल के लोग मेरी हत्या कर देंगे...' फेसबुक पर आकर बोला शख्स, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव
Share:

सिवान: बिहार के सिवान में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स ने पहले फेसबुक पर अपने अपहरण की खबर दी तथा अगले ही दिन उसका शव पेड़ से लटका मिला। इस मामले ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी गई है। 

वही यह घटना दरौंदा थाना इलाके के धनौती गांव की है। मृतक के घरवाले किडनैप के बाद क़त्ल की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। मृतक राजा कुमार गुजरात की एक कंपनी में नौकरी करता था। दो दिन पहले ही वो गांव लौटा था तथा अपने मित्रों से मिलने चला गया था, तभी किसी ने उसका किडनैप कर क़त्ल कर दिया तथा शव को पेड़ से लटका दिया। मृतक राजा ने मौत से पहले फेसबुक पर अपने किडनैप की बात कही थी। 

साथ ही कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले मृतक राजा कुमार की पत्नी ने आपसी झगड़े के चलते कमरे में पंखे में फांसी लगाकर खुदखुशी की थी। तत्पश्चात, उसकी पत्नी के परिजनों ने राजा कुमार तथा उसके परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। तब से वो लापता रहने लगा था। फेसबुक लाइव में उसने बोला था कि ससुराल के लोग उसका क़त्ल कर देंगे। घटना की सूचना के बाद दरौंदा थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज मौके पर दल बल के साथ पहुंचे तथा मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस का कहना है कि फेसबुक और अन्य सबूतों के आधार पर मामले की तहकीकात की जा रही है।

4.5 करोड़ के गबन के आरोप में UPSIDC के पूर्व प्रबंधक श्रीकृष्ण त्रिपाठी गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने गौतस्करों को मारी गोली, सद्दाम, कासिम और जीशान गिरफ्तार

बलात्कार, धोखा देकर निकाह, फिर तीन तलाक..., राजस्थान से सामने आया सनसनीखेज मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -