'इस जड़ी-बूटी से पैदा होंगे बच्चे...' बोलकर महिलाओं को नशीली चीज देता था बाबा, फिर करता था ये गंदा काम
'इस जड़ी-बूटी से पैदा होंगे बच्चे...' बोलकर महिलाओं को नशीली चीज देता था बाबा, फिर करता था ये गंदा काम
Share:

मधेपुरा: बिहार के मधेपुरा (Bihar Madhepura) से एक हैरतंअगेज घटना सामने आ रही है जिसमे जड़ी-बूटी से बच्चा होने का दावा करने वाले कथित बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि अपराधी तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं से दुष्कर्म करता था। अपराधी का नाम कैलाश पासवान उर्फ चिल्का बाबा बताया जा रहा है। अपराधी मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर थाना इलाके के भागीपुर गांव में रहता है। खबर के पश्चात् पुलिस सक्रीय हुई तथा अपराधी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। 

वही मधेपुरा SP राजेश कुमार ने कहा कि बाबा अंधविश्वास के नाम पर निःसंतान शादीशुदा जोड़ों को फंसाता था। जो महिलाएं झांसे में आ जाती थीं, उन्हें जड़ी-बूटी के नाम पर कोई नशीला पदार्थ खिला देता था। बेहोश होने के बाद दुष्कर्म करता था। एसपी ने बताया कि पुलिस को बाबा के घर से कई दंपत्तियों के फोटोग्राफ प्राप्त हुए हैं। कहा जा रहा है कि ये लोग अपराधी के यहां संतान प्राप्ति के लिए आए थे। पुलिस ने कहा है कि अपराधी के साथ और भी लोग सम्मिलित हो सकते हैं। बहुत जल्द उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।

आपको बता दें कि पिछले 5 मई को संतान प्राप्ति कराने के नाम पर पूर्णिया जिले के एक दंपत्ति ने आलमनगर थाने में आवेदन देकर अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के सिलसिले में पीड़ित दंपत्ति ने बताया था कि शादी के कई साल गुजर जाने के बाद भी कोई संतान नहीं थी। इस वजह से वे बहुत परेशान थे। अपराधी पर पीड़िता ने 9 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। तत्पश्चात, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अपराधी को गिरफ्तार किया।

पीएसआई भर्ती घोटाला: कर्नाटक में पुलिस उपाधीक्षक गिरफ्तार

यूपी पुलिस ने गौतस्करों को मारी गोली, सद्दाम, कासिम और जीशान गिरफ्तार

बलात्कार, धोखा देकर निकाह, फिर तीन तलाक..., राजस्थान से सामने आया सनसनीखेज मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -