उत्तर प्रदेश: एक घर में जा घुसा ओवरलोड ट्रक, परिवार के तीन लोग मलबे में दबे
उत्तर प्रदेश: एक घर में जा घुसा ओवरलोड ट्रक, परिवार के तीन लोग मलबे में दबे
Share:

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में प्रशासन के ओवरलोड वाहनों पर लगाम लगाने के दावों की पोल खुल गई है, बागपत जिले में ओवरलोड वाहन अब भी सड़को पर सरपट दौड़ लगा रहे है, इस वजह से हादसों में भी बढ़ोतरी हुई है. इसी क्रम में एक हादसा छपरौली थाना इलाके से सामने आया है. बडौत रोड पर रेत से भरा एक ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर मकान में जा घुसा. जिसके बाद मकान की दीवार ढहने और उसके नीचे दबने से परिवार के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुँचाया.

TCS ने रिलायंस को पछाड़ा, फिर बनी सबसे मूल्यवान कंपनी

यह मामला छपरौली थाना क्षेत्र का है, जहां बदरखा गांव के पास यमुना नदी में रेत खनन का काम चल रहा है. वहां से रेत से भरे ओवरलोड वाहन सड़कों पर दौड़ रहे हैं, जिसके चलते गुरुवार सुबह रेत से भरा ओवरलोड ट्रक बडौत रोड पर नांगल गांव निवासी सब्बीर के घर में घुस गया. घर में सोए सब्बीर , शाहिद व गर्भवती महिला दीवार के नीचे दब गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुँचाया. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है.

खुशखबरी : डॉलर के मुकाबले 58 पैसे मजबूत हुआ रूपया, आगे और बढ़त की उम्मीद

इस हादसे से सवाल ये उठता है कि एक तरफ तो प्रशासन ओवरलोडिंग पर रोक लगाने के दावे करता है लेकिन अब भी सड़कों पर ओवरलोड वाहन देखे जा सकते हैं. इससे पहले यूपी के कौशांबी में इसी प्रकार का हादसा सामने आया था, यहां तेज रफ्तार बेकाबू डंपर एक घर में जा घुसा था, इस दर्दनाक हादसे में बुजुर्ग दंपत्ति समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी जबकि दो लोग घायल हुए थे. 

खबरें और भी:-

 

शेयर बाजार : तेज उछाल के साथ खुला बाजार, 372 अंक चढ़ा सेंसेक्स, निफ्टी में भी भारी उछाल

पेट्रोल-डीजल : लगातार आठवें दिन गिरे दाम, यह है आज के रेट

दिल्ली वासियों के लिए खुशखबरी, मेट्रो कार्ड से अब बस सफर में भी मिलेगी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -