शर्मनाक: लॉकडाउन का फायदा उठाकर मासूम को सड़क पर छोड़ा

नोएडा:  देशव्यापी लॉकडाउन के बीच दिल्ली से सटे नोएडा में सेक्टर-122 पृथला गोल चक्कर के समीप 28 अप्रैल की शाम को कोई एक नवजात बच्ची को छोड़कर चला गया. सड़क से निकल रहे लोगों ने बच्ची को देखा और पुलिस को सूचना दी. गढ़ी चौखंडी चौकी से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और फिर बच्ची को साथ में ले गई. इसके बाद पुलिस ने चाइल्ड लाइन को जानकारी दी.

चाइल्ड लाइन ने बताया कि बच्ची को नोएडा के कैलाश अस्पताल पहुंचा दिया गया है. जिला प्रशासन की तरफ से क्लियरेंस मिलने के बाद चाइल्ड लाइन बच्ची को लेगी और बच्ची को मथुरा केयर सेंटर भेजा जाएगा. पुलिस का कहना है कि कोई लॉकडाउन का लाभ उठाकर बच्ची को छोड़ गया है. बता दें कि बच्ची गुलाबी रंग के तौलिए में लिपटी हुई मिली है. किसी ने सड़क किनारे फुटपाथ पर पेड़ के नीचे बच्ची को तौलिए में लपेटकर छोड़ दिया था. पुलिस का कहना है कि रास्ते से गुजर रहे लोगों ने बच्ची के रुदन की आवाज सुनी और पुलिस को फोन पर सूचना दी. सौभाग्य यह रहा कि बच्ची को कुत्तों ने नहीं देखा.

गौरतलब है कि बच्ची बेहद सुंदर है. वह बमुश्किल 4 या 5 दिन की है. गुलाबी रंग के नए तौलिए में उसे लपेटकर छोड़ा गया था. जिस किसी ने भी बच्ची को देखा, उसको बच्ची पर बड़ा प्यार आ रहा था. पुलिस वाले भी बच्ची को गोद में उठाकर खुश हो गए.

कोरोना : संकट की इस घड़ी में दुनिया के लिए फरिश्ता बना यह देश

इन देशों के विदेश मंत्रियों से एस जयशंकर ने की एक साथ बात

संसद के आगामी सत्र को लेकर उप राष्ट्रपति वैंकैया नायडू ने बोली यह बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -