UP: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत
UP: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत
Share:

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर, ललितपुर और संभल जिलों में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बीते शनिवार को पांच लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश शासन के राहत आयुक्‍त कार्यालय से बीते शनिवार की शाम जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई। इस दिए गए बयान के मुताबिक, बीते शनिवार को आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गोरखपुर में दो, ललितपुर में दो और संभल में एक व्यक्ति की मौत हो गई। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा, ललितपुर में आठ व्यक्ति घायल हो गये हैं।

सामने आने वाले बयान के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये सहायता राशि देने के निर्देश दिये हैं। इसी के साथ घायलों का उपचार किया जा रहा है। सामने आने वाले बयान के अनुसार, जम्मू कश्मीर में अमरनाथ गुफा के पास शुक्रवार को बादल फटने की घटना में फंसे या लापता लोगों के बारे में जानकारी हासिल करने और सहायता के लिए राजस्व आयुक्त कार्यालय 24 घंटे राज्य स्तरीय आपातकालीन संचालन केंद्र चला रहा है और केंद्र के टोल फ्री नंबर 1070 पर किसी भी प्रकार की जानकारी या मदद के लिए संपर्क किया जा सकता है।

आपको पता हो जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ गुफा के पास शुक्रवार को बादल फटने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लापता हो गए।

2 साल के भाई का शव गोद में लेकर सड़क किनारे बैठा रहा 8 साल का मासूम, रुला देगी पूरी कहानी

लखनऊ को आज मिलेगी उत्तर भारत के सबसे बड़े मॉल की सौगात

शादी से पहले दुल्हन ने दूल्हे से साइन करवाया अनोखा कॉन्ट्रैक्ट, पढ़कर हसेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -