बलिया में बाप-बेटे की निर्मम हत्या से मची सनसनी, कुँए में मिला 26 वर्षीय पुत्र का शव
बलिया में बाप-बेटे की निर्मम हत्या से मची सनसनी, कुँए में मिला 26 वर्षीय पुत्र का शव
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले हल्दी क्षेत्र में मंगलवार सुबह पिता-पुत्र की हत्या से हड़कंप मच गया। पुत्र का शव गांव से दूर कुएं से बरामद हुआ, जबकि पिता का शव घर के अंदर खून से लथपथ पड़ा था। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी। मंगलवार की सुबह गांव के एक कुएं से 26 साल के विक्रम सिंह का खून से सराबोर शव बरामद हुआ।पुलिस ने शव को बाहर निकाला। पुलिस को कुएं के बाहर खून के निशान मिले।

इस संबंध से जांच करने पुलिस जब मृत युवक के घर पहुंची, तो वहां उसके पिता उमाशंकर सिंह (70) का भी खून से लथपथ शव देखकर दंग रह गई। गांव में एक साथ बाप-बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। माना जा रहा है कि किसी ने दोनों की हत्या की है। ग्रामीणों के मुताबिक, उत्तर टोला स्थित घर में उमाशंकर सिंह अपने दो बेटों विक्रम सिंह (26) व संदीप सिंह (24) के साथ रहते थे। दोनों अविवाहित हैं, जबकि उमाशंकर की पत्नी का भी देहांत हो चुका है। 

घटना के बाद से छोटे बेटे संदीप का पता नहीं चल पाया है और उसका मोबाइल भी बंद है। ग्रामीणों का अनुसार, उमाशंकर का एक और बेटा दिलीप, विक्रम व संदीप से भी बड़ा है। वह 12-13 वर्ष पहले घर छोड़कर चला गया था। बताया जाता है कि 2-3 दिन पहले वह घर आया था। उस वक़्त बाप-बेटों के बीच विवाद हुआ था। उसके बाद वह चला गया था। घटना की जानकारी मिलते ही ASP, CO, थानाध्यक्ष आदि मौके पर पहुंच गए। पुलिस सभी एंगल  पर जांच कर रही है।

'माँ के साथ छेड़छाड़ करते हैं दादा और चाचू..', अपनी माता की पीड़ा लेकर थाने पहुंचा 8 वर्षीय मासूम

परिवार के लोगों ने एक साथ लगाया मौत को गले, जानिए क्या है पूरा मामला?

पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर चोर, अनोखे अंदाज में देते थे वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -