दो वकीलों के बीच कोर्ट परिसर में हुई गोलीबारी, फायरिंग का शिकार हुआ टाइपिस्ट
दो वकीलों के बीच कोर्ट परिसर में हुई गोलीबारी, फायरिंग का शिकार हुआ टाइपिस्ट
Share:

मेरठ: आए दिन कोर्ट में सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस अफसरों को घेरने वाले वकीलों ने शुक्रवार को खुद ही कचहरी की सुरक्षा को तार-तार करके रख दिया। दो वकीलों के बीच चल रही पुरानी रंजिश में एक वकील ने भरी कचहरी में दूसरे वकील पर गोली चला दी। हमले में वकील बाल-बाल बच गए और गोली सड़क से जा रहे एक टाइपिस्ट के कान को छूकर निकल गई। घटना के बाद कोर्ट परिसर में कोहराम मच गया। 

घटना की सूचना मिलने के बाद सीओ सिविल लाइन सहित कई थानों की फोर्स कोर्ट पहुंची और पीड़ित का हालचाल जाना। वकील जगदीश पावटी और एक अन्य वकील हर्ष चैधरी के बीच बीते कुछ दिनों से किसी बात को लेकर खींचतान चल रही है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को हर्ष चैधरी किसी कार्य के सिलसिले में SSP ऑफिस गए थे। SSP ऑफिस से बाहर निकलते समय उनका आमना-सामना जगदीश पावटी से हो गया। 

इसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद अधिवक्ताओं ने दोनों को समझाते हुए मामला ठंडा कर दिया। हर्ष चैधरी का इल्जाम है कि घटना के कुछ देर बाद वह कोर्ट में जा रहे थे। इसी दौरान जगदीश पावटी ने उनके साथ गालीगलौज करते हुए उन पर अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग कर दी। हमले में हर्ष चैधरी तो बाल-बाल बच गए। किन्तु पिस्टल से चली गोली सड़क से गुजर रहे टाइपिस्ट राजेश जैन के कान को छूती हुई गुजर गई। घटना के बाद कचहरी में हड़कंप मच गया।

धनतेरस के दिन सोने-चांदी की कीमतों ने दिया झटका, इतने बढ़े दाम

धनतेरस पर सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आज के रेट

30 वर्षों में पहली बार अपना सोना बेचने जा रही RBI, सरकार को भी मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -