4 और 6 साल के बच्चों पर FIR, जानिए किस राज्य की पुलिस ने किया ये चमत्कार
4 और 6 साल के बच्चों पर FIR, जानिए किस राज्य की पुलिस ने किया ये चमत्कार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहाँ पुलिस ने 4 और 6 साल के दो मासूमों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। जिसकी वजह से पीड़ित बच्चों की मां ने राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मामला मैनपुरीं के थानां किशनी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बसैत का है। 

इस गांव में आपसी बंटवारे को लेकर हुई कहासुनी को लेकर गांव के ही रहने वाले अंशुल चतुर्वेदी का अपने सगे भाई चक्रेश उर्फ मोनू चतुर्वेदी का छत का लेंटर काटने को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद अंशुल चतुर्वेदी की पत्नी रीतू चतुर्वेदी ने अपने देवर के अलावा देवरानी संगीता और उनके दोनों मासूम पुत्रो के नाम शिकायत लिख के पुलिस को सौंप दी।

जिसमें दो मासूम ओमजी उर्फ आदर्श चतुर्वेदी आयु 4 साला व आयुष उर्फ कन्हैया चतुर्वेदी आयु 6 साल द्वारा लाठी डंडों से मारपीट व ईंट पत्थर से मारने का आरोप लगाते हुए धारा 336 323 504 506 आईपीएस की संगीन धाराओं में FIR दर्ज करा दी। हालाँकि, इस मामले पर पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन इतने छोटे बच्चों पर FIR दर्ज करने का मामला काफी सुर्खियां बटोर रहा है।   

अब जरुरी होगा बिजली का स्मार्ट मीटर लगवाना, लागु होंगे नए नियम

सोने चांदी की कीमतों में आई भारी गिरावट, जानिए क्यों आई इतनी बड़ी कमी

कोरोना के बाद भी S&P ने नहीं घटाई देश की रेटिंग, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -