मंदिर जा रही दो बहनों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत
मंदिर जा रही दो बहनों को ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में देवकली में बने प्राचीन शिव मंदिर का स्कूटी से दर्शन करने जा रही दो सगी बहनों और एक भाई को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के मिश्राना मोहल्ले के निवासी अनुराग रस्तोगी अपने पूरे परिवार के साथ ऑटो पर सवार होकर देवकली मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. 

अनुराग रस्तोगी का बेटा विवेक रस्तोगी अपनी बहन नीतू रस्तोगी और अवंतिका रस्तोगी के साथ स्कूटी पर सवार होकर साथ चल रहा था. स्कूटी ऑटो से आगे-आगे चल रही थी, तभी पीछे से जा रहे एक तेज रफ़्तार ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सवार दोनों बहनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्कूटी के पीछे ऑटो में चल रहे परिवार के सदस्यों की आंखों के सामने यह वारदात हुई.

घटना की सूचना मिलने के बाद, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक बहनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया, जबकि जख्मी हुए उसके भाई को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया.  लखीमपुर खीरी के SP विजय ढुल ने कहा कि एक स्कूटी पर एक भाई अपनी दो बहनों के साथ खुद मंदिर जा रहे थे, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे दो बहनों की मौके पर ही मौत हो गई है, शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया, ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक ड्राइवर की खोज की जा रही है. 

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -