Share:
5 बच्चों को गोली लगी, अस्पताल में परिजन बोले- पटाखा जलाने में घायल हुए, पुलिस पहुंची तो भागे
5 बच्चों को गोली लगी, अस्पताल में परिजन बोले- पटाखा जलाने में घायल हुए, पुलिस पहुंची तो भागे

हमीरपुर: खेल खेल में एक बच्चे ने अपने घर से पिस्तौल लाकर दूसरे बच्चों को दिखाते हुए गलती से ट्रिगर दबा दिया. इस घटना में पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बुधवार (5 अप्रैल) की शाम का बताया जा रहा है. आनन फानन में सभी बच्चों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. सूचना मिलने के बाद मामले की जांच करने पुलिस पहुंची, मगर उससे पहले बच्चे के परिजन वहां से भाग निकले. दरअसल, परिजन अस्पताल में भी गोली लगने की बात छिपाने की कोशिश कर रहे थे. वहीं, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

पुलिस के अनुसार, हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भमौरा गांव से कुछ महिलाएं 5 बच्चों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची थी. इन महिलाओं ने डॉक्टरों को बताया कि पटाखा छुटाते वक़्त ये बच्चे घायल हो गए हैं. मगर, जब डॉक्टरों ने बच्चों की गहराई से जाँच की तो पता चला, कि यह घाव पटाखे के नहीं, बल्कि 12 बोर की बंदूक के छर्रे के हैं. इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी. लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले यह सभी महिलाएं मौके से भाग निकली. डॉक्टरों के अनुसार, अस्पताल में 6 वर्षीय आमना व उसकी बहन 8 वर्षीय आयशा, 13 वर्षीय पवन, 8 वर्षीय रिया, 10 वर्षीय आकाश को एडमिट कराया गया था. इन बच्चों के साथ जख्मी बच्ची आयशा के चाचा अजहर हुसैन भी मौजूद थे. पुलिस ने उनसे पूछताछ की, तो उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को सभी बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे.

इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले फदाली के घर से एक बच्चा बंदूक लेकर आया और दूसरे बच्चों को दिखाने लगा. इसी दौरान अनजाने में ट्रिगर दब गया और बंदूक से निकले छर्रे सामने खड़े इन 5 बच्चों को लग गए. इससे यह सभी घायल हो गए. उन्होंने बताया कि इनमें आयशा के जबड़े में एक छर्रा घुस गया है. वहीं एक बच्ची के जांघ में छर्रा घुसा है. डॉक्टरों के अनुसार, सभी बच्चों का इलाज किया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं.

भाभी ने किया बंद कर दिया बात करना तो आगबबूला हो गया देवर, उठा लिया ये खौफनाक कदम

ट्रेन से बरामद हुए 6 किलो हाथी दांत, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

'डॉन अतीक अहमद का रिश्तेदार हूँ, कटवा दूंगा..', आगरा के तारीख जाफरी ने कारोबारी को दी धमकी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -