भाभी ने किया बंद कर दिया बात करना तो आगबबूला हो गया देवर, उठा लिया ये खौफनाक कदम
भाभी ने किया बंद कर दिया बात करना तो आगबबूला हो गया देवर, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है यहाँ घरेलू विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट सहित शरीर के कई भागों में चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से चोटिल कर दिया। चोटिल हालत में युवक को सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

चिकित्सकों ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है। कुछ दिन पश्चात् उसे चिकित्सालय से छुट्टी दे दी जाएगी। खबर के अनुसार, अपराधी अपनी भाभी पर चाकू से हमला करने का प्रयास कर रहा था। लेकिन, उसके बड़े भाई ने बीच बचाव किया, जिसमें वह घायल हो गया।  यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव की है। वहां दो सगे भाई एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। कहा जा रहा है कि दोनों भाई मजूदरी करते हैं। घर में रुपये देने को लेकर इनके बीच झगड़ा हुआ था। पीड़ित का कहना है सभी लोग एक ही घर में मिलकर रहते हैं। उसका छोटा भाई किसी न किसी बात पर अक्सर झगड़ा करता रहता है। 

इसके अतिरिक्त घायल मनोज साह ने बताया कि उसका छोटा भाई दीपक कुमार साह घर में एक भी रुपया नहीं देता है। इसके कारण उसकी पत्नी चंद्रावती देवी ने कुछ महीनों से उसके छोटे भाई दीपक उर्फ गुड्डू से बातचीत करनी बंद कर दी थी। अपराधी दीपक मंगलवार की देर रात नशे में धुत होकर घर आया तथा वह भाभी से हाथापाई करने लगा। मनोज साह ने इसका विरोध किया, तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें वह गंभीर तौर पर चोटिल हो गया। वहीं, इस मामले पर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने फोन पर बताया कि थाने में इस मामले की कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। शिकायत प्राप्त होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

'हनुमान जी की तरह राष्ट्रसेवा करें..', भाजपा के स्थापना दिवस और हनुमान जन्मोत्सव पर बोले पीएम मोदी

आज भी करवट बदलेगा मौसम, दिल्ली-हरियाणा-राजस्थान में बारिश का अनुमान

मात्र 500 रुपये के चक्कर में मामा ने कर दिया भांजे का क़त्ल, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -