उत्तरप्रदेश: बस व कार की जबरदस्त टक्कर में चार की मौत
उत्तरप्रदेश: बस व कार की जबरदस्त टक्कर में चार की मौत
Share:

ग़ाज़ियाबाद: उत्तरप्रदेश में मसूरी के पास UPSIDC के पास में एमजी रोड पर रविवार शाम को एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगो की मौत के समाचार है. यह दुर्घटना बस व कार की भयंकर टक्कर से घटित हुई है. इस दुर्घटना में दो लोगो  ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया व दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया इसमें से भी एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस दुर्घटना के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. इस दुर्घटना के बाद एमजी रोड पर एक घंटे तक जाम की स्थिति उतपन्न हुई पुलिस ने मौके पर पहुंच  कर क्षतिग्रस्त कार को रास्ते से हटाया तब जाकर स्थति सामान्य हो पाई.

इस कार में यमुना नगर दिल्ली के परचून व्यवसाई मुंशी अब्दुल अजीज अपने बेटे व शरीफ व अतीक तथा पड़ोसी हाजी हसीन के साथ दिल्ली लोट रहे थे. जब इनकी कार मसूरी से होते हुए एनटीपीसी की और जा रही थी की तभी एक अंधगति से आ रही एक बस ने इनकी कार को जबरदस्त रूप से टक्कर मार दी इस दुर्घटना में कार में सवार मुंशी अब्दुल अजीज व उनके बेटे अतीक की मौके पर ही मौत हो गई

व बाद में जब राहगीरों ने इसकी सुचना पुलिस को दी तो कार के ड्राइवर व पड़ोसी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर दोनों की भी मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सुचना दे दी है. व फरार बस चालक की तलाश जारी है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -