बलात्कार, धर्मान्तरण और वैश्यावृत्ति का घिनौना खेल, सुमित बनकर सिख युवती से मिला था शाहनवाज़
बलात्कार, धर्मान्तरण और वैश्यावृत्ति का घिनौना खेल, सुमित बनकर सिख युवती से मिला था शाहनवाज़
Share:

लखनऊ: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। महिला ने इंदिरापुरम थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि छानबीन होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला का आरोप है कि लगभग 8 वर्ष पूर्व शाहनवाज ने अपने आप को सुमित यादव बता कर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। फिर दोनों लिव-इन-रिलेशन में रहने लगे। इस बीच दोनों को एक बेटा हुआ। जब महिला ने शादी की बात कही, तो आरोपी ने मनसा देवी में ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। बता दें कि, पीड़िता सिख समुदाय से आती है 

जब महिला ने पूरे रीति-रिवाज से शादी करने की बात कही तो वह उसे बिहार लेकर गया। वहां जाकर उसे पता चला कि उसका पति मुस्लिम है। महिला का कहना है कि इसके बाद उस पर इस्लाम कबलू करने का दबाब डाला जाने लगा और पति अत्याचार करने लगा। यहां तक कि वह उसके बेटे का खतना कर उसे मुस्लिम बनाने की कोशिश की गई। आरोपी ने उससे वेश्यावृत्ति करवाने का भी प्रयास किया, लेकिन वह तैयार नहीं हुई।  इस दौरान पीड़िता को एक कमरे में बंद रखा जाता था, उसे लगातार मारा-पीटा और भूखा रखा जाता था। यहां तक कि पीड़िता के फोन करने या बाहर निकलने पर भी पाबंदी थी।

किसी प्रकार पीड़िता एक शख्स से मिली और स्थानीय पुलिस थाने जाकर गुहार लगाई। पीड़िता के मददगार ने बताया कि शाहनवाज की यह दूसरी शादी थी। पहली शादी भी उसने इसी तरह नाम बदलकर किसी हिंदू युवती से की थी। पहली शादी से उसे बच्चा है। इस पूरे मामले में गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में जांच के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

जन्मदिन पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, तो प्रेमी ने उठा लिया ऐसा कदम

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ BJP नेता

8वीं की छात्र ने की थी ख़ुदकुशी, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -