Share:
जन्मदिन पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, तो प्रेमी ने उठा लिया ऐसा कदम
जन्मदिन पर मिलने नहीं आई प्रेमिका, तो प्रेमी ने उठा लिया ऐसा कदम

अहमदाबाद: गुजरात के आणंद जिले में 23 वर्ष के युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगाकर खुद को मौत के घाट उतार लिया.  कहा जा रहा है कि युवक विवाहित था और उसके डेढ़ वर्ष की बेटी भी है. बावजूद जिसके, युवक का एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर चल रहा था. पत्नी को इस बात का पता था. फिर भी युवक प्रेमिका से मिलना-जुलना नहीं छोड़ रहा था. सोमवार को उसका बर्थडे. प्रेमिका उस दिन उससे मिलने नहीं आई तो युवक ने महिसागर नदी में छलांग लगाई . मंगलवार को युवक का शव नदी से पाया गया.

वासद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है. जांच अभी जारी है. पुलिस ने कहा है कि मृतक अभिषेक दिलीप भाई एंबुलेंस ड्राइवर था. कुछ माह पूर्व वह एक लड़की से मिला और दोनों के मध्य  अफेयर चलने लगा. अभिषेक पत्नी और परिवार से अधिक प्रेमिका के साथ वक़्त बिताता था. इस बात का पता उसकी पत्नी को इस बात का शक हो गया था, इसके उपरांत पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे. घरेलू तनाव की वजह से अभिषेक प्रेमिका के साथ और अधिक वक़्त बिताने लगा. इसी दौरान सोमवार को उसका जन्मदिन आया. उसने प्रेमिका को मिलने बुलाया. लेकिन वह नहीं आई. अभिषेक को इस बात पर इतना गुस्सा आया कि उसने महिसागर नदी में जाकर छलांग मार दी. मंगलवार को स्थानीय लोगों को नदी में अभिषेक का शव तैरता दिखा. 

उन्होंने तुरंत पुलिस को  जानकारी दी. बता दें कि तैराकों की सहायता से अभिषेक के शव को बाहर निकाला जा चुका है. शव की पहचान की जा चुकी है. फिर अभिषेक के घर पर इसकी जानकारी दी गई. पुलिस को फिर उसकी प्रेमिका के बारे में पता चला. प्रेमिका से पूछताछ की गई तो साफ हुआ कि अभिषेक ने क्यों एटीएम हत्या क्यों की. प्रेमिका ने बोला है कि अभिषेक उससे मिलने की जिद कर रहा था. लेकिन वह बहुत बिजी थी, जिस कारण वह अभिषेक से मिलने नहीं आ पाई. अभिषेक ने उसे धमकी दी कि वह सुसाइड कर लेगा. प्रेमिका को लगा कि वह मजाक कर रहा था. फिर अचानक उसे पता चला कि अभिषेक ने सच में ही आत्महत्या कर ली है. वहीं, अभिषेक की मौत से पत्नी और बेटी का रो-रोकर बुरा हाल हो  चुका है. घर में वही कमाने वाला था. अब उसकी भी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाने वाली है.

सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुआ BJP नेता

8वीं की छात्र ने की थी ख़ुदकुशी, अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई चौंकाने वाली बात

JE ने परिवार समेत खाया जहर, सुसाइड नोट में बताई मरने की वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -