ब्रिटेन में हुई केरल की नर्स और दो बच्चों की हत्या
ब्रिटेन में हुई केरल की नर्स और दो बच्चों की हत्या
Share:

लंदन: ब्रिटेन के पूर्वी इंग्लैंड से बीते गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहां के नॉर्थम्प्टन क्षेत्र में एक भारतीय मूल की महिला और उसके दो बच्चों की उनके अपार्टमेंट में हत्या कर दी। जी हाँ और इस मामले में पुलिस ने पति को पूछताछ के लिए हिरासत में भी ले लिया है। इसी के साथ ऐसा बताया जा रहा है महिला और बच्चों पर चाकू से हमला किया गया। जी दरअसल स्थानीय पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है। जानकारी देते हुए कहा गया है कि महिला का नाम अंजू था जो केरल के कोट्टायम जिले की मूल निवासी थी। वह लंदन से 110 किलोमीटर दूर केटरिंग में अपने घर पर चाकू के हमलों से जख्मी हो गई थी और मौके पर ही मौत हो गई। इसी के साथ पुलिस ने बताया कि अंजू के छह साल के बेटे और चार साल की बेटी को भी इसी तरह की चोटें आई थीं, जिनकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई।

बिग बॉस के घर में विकास ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गए रोहित शेट्टी

वहीं स्थानीय नॉर्थम्पटनशायर पुलिस अधीक्षक स्टीव फ्रीमैन के पुलिसिंग एरिया कमांडर ने कहा कि यह घटना कितनी परेशान करने वाली है, इसका वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं लेकिन मैं जनता को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारे पास इस मामले पर काम करने वाले जासूसों की एक टीम है जो महिला और दो बच्चों को न्याय दिलाने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। हम मृतको को न्याय दिला कर रहेंगे। इसी के साथ स्थानीय रिपोर्टों में बताया गया कि बीते गुरुवार को लगभग 11।15 बजे (भारतीय समयानुसार शाम पांच बजे) पड़ोसियों ने मृतक के अपार्टमेंट से हंगामा सुना और पुलिस को सूचित किया। वहीं पुलिस अधीक्षक स्टीव फ्रीमैन का कहना है कि पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है और पुलिस ने हत्या की जांच शुरू कर दी है।

वहीं पुलिस ने महिला के पति साजू (52) को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि उन्हें कुछ मामूली चोटें भी आई हैं। इसी के साथ इस मामले पर अंजू के माता-पिता ने कहा कि कोट्टायम के वैकोम में घर वापस आने पर उन्हें अपने सहकर्मी के माध्यम से घटना के बारे में पता चला। अंजू के पिता पी अशोकन का कहना है कि हमें नहीं पता कि वास्तव में वहां क्या हुआ था। साजू गुस्सैल स्वभाव का था, लेकिन मुझे नहीं पता कि उसने इतना भयानक अपराध कैसे किया। इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि उनकी बेटी दो साल पहले यूके चली गई थी और एक साल पहले उसके पति और बच्चों के साथ आई थी।

कृषि मंत्री पटेल के बिगड़े बोल कहा कमलनाथ का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

आज तक कैटरीना कैफ को भूल नहीं पाए सलमान खान, विक्की कौशल से इशारों में कह दी दिल की बात

'कट्टरपंथियों को चुप रहने के लिए कहें', शाहरुख़ के सपोर्ट में रईस के डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -