नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात
नेता प्रतिपक्ष के सवालों पर भड़के सीएम योगी, कही यह बात
Share:

गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को पत्र लिखकर करारा जवाब दिया. सात पेज के पत्र में सीएम योगी ने लिखा कि उत्तर प्रदेश सरकार व उसका कोई भी अधिकारी कोरोना संक्रमितों की संख्या छिपाने का कोई प्रयास नहीं कर रहा है. बल्कि अधिक से अधिक सर्विलांस एवं सर्वे के जरिए लोगों की पहचान व टेस्टिंग की जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम गोविंद चौधरी के चार मई के पत्र के जवाब में यह पत्र लिखा है.

'ये पत्रकार नहीं, चोर हैं....' मीडिया पर फिर फूटा डोनाल्ड ट्रम्प का गुस्सा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्र में लिखा है कि 2.50 करोड़ से अधिक व्यक्तियों का सर्वे कराकर सर्विलांस पर रखा गया है. सभी सरकारी अधिकारी व कर्मचारी पूरे मनोयोग के साथ कोविड 19 की रोकथाम एवं बचाव में जुटे हुए हैं. ऐसे अधिकारियों व कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के बजाय निरर्थक आरोप लगाना उचित नहीं है. हमें सकारात्मक बनकर कोरोना महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में सहभागी बनना चाहिए.

हिन्दु और ईसाईयों के लिए 'नरक' है पाकिस्तान, सामने आई दिल दहला देने वाली रिपोर्ट

अगर आपको नही पता तो बता दे कि नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र में कहा था कि अधिकारी कोरोना संक्रमितों की संख्या जानबूझ कर छिपा रहे हैं. उन्होंने प्रवासी मजदूरों के पैदल चलने का भी मुद्दा उठाया था. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके आरोपों का विस्तार से जवाब दिया है. उन्होंने बताया कि कैसे कोरोना संकट से निपटने में उनकी सरकार व्यापक अभियान चला रही है.

राहुल गाँधी की प्रेस वार्ता, बोले- लॉकडाउन खोले सरकार, मर रही इकॉनमी

दोस्त जिनपिंग को किम जोंग ने भेजा सन्देश, कोरोना वायरस पर कही बड़ी बात

लॉकडाउन 3 को लेकर सीएम अमरिंदर सिंह जानना चाहते है पीएम मोदी से यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -