'समाजवादी पार्टी जिताओ, शरीया क़ानून लाओ, यही इनकी मंशा'- सपा सांसद पर भड़के मोहसिन रजा
'समाजवादी पार्टी जिताओ, शरीया क़ानून लाओ, यही इनकी मंशा'- सपा सांसद पर भड़के मोहसिन रजा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद एसटी हसन के बेतुके बयान पर योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसा है. मोहसिन रजा ने सपा सांसद पर करारा पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सपा सांसद एसटी हसन के बयान से स्पष्ट होता है कि ये देश के संविधान में यकीन रखने वाले लोग नहीं हैं. 

योगी के मंत्री ने आगे कहा कि सपा सांसद चाहते हैं समाजवादी पार्टी जिताओ और शरीया क़ानून लाओ. इनकी बोली और ISIS (आतंकी संगठन) की बोली एक जैसी है. रज़ा ने कहा कि हसन और सपा के नेताओं को नाइंसाफी इसलिए दिख रही है कि बरसाना में होली क्यों हो रही है. CAA कानून क्यों आ रहा है. धारा 370 क्यों खत्म कर दी गई. अयोध्या में दीपोत्सव क्यों मन रहा है. प्रभु श्री राम जी का भव्य मंदिर क्यों बन रहा है अयोध्या में, जबकि हमने तो कारसेवकों पर गोली चलवा दी थी, तो असल में इनकी पीड़ा ये सारी हैं.

बता दें एसटी हसन ने देश में कोरोना संक्रमण और तूफान के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया था. हसन ने कहा था कि ये सब प्राकृतिक आपदाएं हमारे देश में इसलिए आ रही हैं क्योंकि मोदी सरकार ने शरियत में दखल दिया है. उन्होंने कहा कि CAA और NRC कानूनों के जरिए मुसलमानों को निशाना बनाया गया. पिछले सात वर्षों में सरकार ने केवल धार्मिक भेदभाव पैदा करने वाले कानून बनाये. सरकार की नाइंसाफी के कारण महामारी और दो बार तूफान आ चुके हैं. यदि जमीन वाले इंसाफ नहीं करते हैं, तो फिर आसमान वाला इंसाफ करता है.

केंद्र की टीकाकरण नीति पर प्रियंका ने उठाए सवाल, कहा- वैक्सीन के 35000 करोड़ कहाँ खर्च कर दिए ?

केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान- 5 जून से बिना राशन कार्ड वालों को भी मिलेगा मुफ्त राशन

चिदंबरम ने सरकार पर लगाया वैक्सीन पॉलिसी का आरोप, कहा- वैक्सीन को आपात मंजूरी देने में क्यों की देरी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -