अमेठी में लड़की को लाठी-डंडे से पीट रहे दो युवक, जानें क्या है पूरा मामला
अमेठी में लड़की को लाठी-डंडे से पीट रहे दो युवक, जानें क्या है पूरा मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अमेठी से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामले सामने आया है. यहां से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक एक लड़की को मारटे-पीटते दिखाई दे रहे हैं.  वायरल वीडियो में एक लड़की को 2 युवकों द्वारा न केवल लाठी-डंडों से पीटा जा रहा है, बल्कि उसे जमीन पर लिटाकर पैरों से भी मारा जा रहा है.

इस घटना के बाद प्रशासनिक खेमे में कोहराम मच गया है और पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़िता के पिता से संपर्क करके शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है. यह मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रायपुर फुलवारी गांव का है. जहां के निवासी सूरज सोनी के घर से कुछ दिन पहले दो मोबाइल चोरी हो गए थे और CCTV कैमरे में यह चोरी की घटना कैद हो गई. चोरी करने वाली एक लड़की की पहचान उक्त युवकों ने की, किन्तु थाने को इस बारे में सूचित नहीं किया.

इसके बाद मौका मिलते ही आरोपितों ने उक्त लड़की को पकड़ लिया और यह लोग उसे अपने घर ले गए, जहां उसे थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया. इन युवकों ने अपने परिजनों के सामने लड़की को बुरी तरह पीटा, जिसका इन्होंने वीडियो भी बनाया. यह वीडियो कहीं से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया.

खौफ में आकर इस एक्ट्रेस ने लगाई खुद को फांसी, जाँच में जुटी पुलिस

असम में मादक पदार्थ रखने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

चेन्नई पोर्ट डिपॉजिट घोटाला, ईडी ने की 5.74 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -