अग्निपथ: अलीगढ़ के उपद्रवियों की तस्वीरें जारी, हिंसा करने वालों को नहीं छोड़ेगी यूपी पुलिस
अग्निपथ: अलीगढ़ के उपद्रवियों की तस्वीरें जारी, हिंसा करने वालों को नहीं छोड़ेगी यूपी पुलिस
Share:

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल इलाके में शुक्रवार को भड़की हिंसा मामले में अलीगढ़ पुलिस ने शनिवार सुबह विरोध प्रदर्शन में शामिल लोगों के पोस्टर जारी कर दिए हैं। शुक्रवार देर रात तक पुलिस ने लगभग तीस उपद्रवियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। अलीगढ़ पुलिस द्वारा जारी किए गए बयान में बताया गया है कि भारतीय सशस्त्र बलों के लिए नई भर्ती योजना (अग्निपथ स्कीम) के खिलाफ किए जा रहे विरोध के दौरान शुक्रवार की हिंसा में कथित रूप से शामिल लोगों की तस्वीरें हिंसा स्थल पर लगे CCTV कैमरों से प्राप्त हुईं हैं।

अलीगढ़ पुलिस ने कहा कि ये टप्पल इलाके में शुक्रवार की हिंसा से जुड़े मामले में वांछित लोगों की तस्वीरें हैं और इनमें से किसी की भी शिनाख्त करने वाले को उचित इनाम दिया जाएगा और जानकारी देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस अपील का जवाब देने के इच्छुक किसी भी व्यक्ति के लिए थाना प्रभारी, टप्पल पुलिस स्टेशन, सर्कल अधिकारी (खैर सर्कल), पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और एंटी क्राइम हेल्पलाइन का मोबाइल नंबर जारी किया गया है। थाना प्रभारी टप्पल 9454402796, क्षेत्राधिकारी खैर 9454401242, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण 9454401012 और एन्टी क्त्रसइम हेल्पलाइन 9454402817 पर संपर्क किया जा सकता है।

इसके साथ ही, SSP अलीगढ़ कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार शाम अपने बयान में बताया कि जिले में शांति बहाल कर दी गई है और नागरिकों में भरोसा जगाने के लिए फ्लैग मार्च किया गया है। प्रभावित टप्पल और अलीगढ़ जिले को अतिरिक्त फ़ोर्स दी गई है और टप्पल क्षेत्र के जट्टारी में बसों और पुलिस चौकी को हुए नुकसान में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया है। गंभीर अपराध के लिए धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। SSP अलीगढ़ ने कहा कि यदि कोई व्यक्ति शिकायत करता है, तो आगे का केस दर्ज किया जाएगा।

दादा-पोते की वाहन दुर्घटना में हुई मृत्यु

'रात के 10 बजे से सुबह 6 बजे तक कहीं न बजे लाउडस्पीकर...', कोर्ट का सख्त आदेश, होगी कार्रवाई

'अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण..', हिंसक प्रदर्शनों के बीच गृह मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -