उत्तरप्रदेश: तेज रफ़्तार पिकअप वेन ने चार लोगों को रौंदा, सभी की मौत
उत्तरप्रदेश: तेज रफ़्तार पिकअप वेन ने चार लोगों को रौंदा, सभी की मौत
Share:

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के नेशनल हाईवे क्रमांक 28 पर लबनिया चौराहे के पास अनियंत्रित पिकअप तीन महिलाओं सहित चार को कुचलते हुए पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। तीन घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 55 वर्षीय चंद्रावती देवी ने जिला अस्पताल ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया। हादसे से आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर चक्का जाम कर दिया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद तमकुहीराज के एसडीएम व सीओ चार थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया। भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। पटहेरवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लबनिया गांव की प्रभावती (50) पत्नी बिग्गू, इंदू देवी (40) पत्नी रमेश पटेल और चंद्रावती देवी (55) पत्नी जज चौहान लबनिया चौराहे के नजदीक एनएच-28 के किनारे बकरियां चराने आई हुईं थी।

शाम लगभग पौने पांच बजे गोरखपुर की तरफ से तेज रफ्तार आ रही पिकअप बेकाबू होकर तीनों को कुचलते हुए पानी से भरे गड्ढे में पलट गई। इसी दौरान कोइरीपट्टी गांव के रहने वाले लक्ष्मण सिंह (53) साइकिल से लबनिया चौराहे पर बाजार जा रहे थे। वे भी बेकाबू पिकअप की चपेट में आकर बुरी तरह जख्मी हो गए। हादसे के बाद पिकअप चालक ने भागने का प्रयास किया, किन्तु लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पटहेरवा थाने की पुलिस और NHAI की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

बदल गया 'रिलायंस म्युचुअल फंड' का नाम, अब 'निप्पॉन इंडिया म्युचुअल फंड' नाम से होगी पहचान

बैंकिंग सिस्टम पर उठ रहे सवाल को लेकर आरबीआई गवर्नर ने कही यह बात

रिजर्व बैंक ने एमएफआई की कर्ज देने की सीमा बढ़ाई, गांवों और कस्बों को मिलेगी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -