शादीशुदा मुफ़्ती ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, फिर गर्भवती कर छोड़ दिया..
शादीशुदा मुफ़्ती ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया, फिर गर्भवती कर छोड़ दिया..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ सरधना के एक मदरसे में तैनात मुफ्ती ने BMS की छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया और धोखे से उसके सात दूसरा निकाह कर लिया। मुफ्ती के पहले से विवहित होने की जानकारी जब छात्रा को लगी, तो उसने इसका विरोध कर दिया। आरोप है कि छात्रा के आठ महीने की गर्भवती होने पर मुफ्ती अपनी पहली पत्नी के पास चला गया। SSP ने मामले में केस दर्ज करने के आदेश कर दिए हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व छात्रा की मुलाकात मुफ्ती से हुई। आरोप है कि उसने धर्म प्रचार के बहाने छात्रा से मेल-मिलाप शुरू किया और अपने विवाहित होने की बात छिपाकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसा लिया। वह उसके साथ लिवइन में रहने लगा। निकाह का दबाव डालने पर उसने फर्जी निकाहनामा बनवाया और धोखे से निकाह को पंजीकृत करा लिया। इसके बाद छात्रा, मुफ्ती के घर रहने लगी। निकाह के लगभग दो महीने बाद अचानक एक दिन एक महिला दो बच्चों को लेकर घर पहुंची और बताया कि वह मुफ्ती की पत्नी है। छात्रा ने विरोध किया तो मुफ्ती उसे छोड़कर पहली पत्नी के पास चला गया। छात्रा आठ महीने की गर्भवती बताई गई है। 

SSP रोहित सिंह सजवाण ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि BMS की छात्रा को धोखा देकर मदरसे के मुफ्ती द्वारा दूसरा निकाह किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।

शादीशुदा महिला को जंगल में ले गया बैंककर्मी और फिर जो हुआ...

15 लाख का इनामी नक्सली कृष्णा हांसदा गिरफ्तार

'हत्या के लिए संपर्क करें'! गिरफ्तार हुआ हत्या की सुपाड़ी लेने वाला 'किंग्स ऑफ कालिया' गैंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -