'हत्या के लिए संपर्क करें'! गिरफ्तार हुआ हत्या की सुपाड़ी लेने वाला 'किंग्स ऑफ कालिया' गैंग
'हत्या के लिए संपर्क करें'! गिरफ्तार हुआ हत्या की सुपाड़ी लेने वाला 'किंग्स ऑफ कालिया' गैंग
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से हत्या और आपराधिक वारदातों को अंजाम देने की सुपाड़ी लेता था। इस गिरोह का नाम 'किग्‍ंस ऑफ कालिया' है। इस गिरोह के लोगों ने किग्‍ंस ऑफ कालिया नाम से WhatsApp ग्रुप भी बना रखा था।

वही ये गिरोह बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में दानापुर में सहकारी बैंक के पास जुटा था, इसकी खबर प्राप्त होने के बाद दानापुर पुलिस ने सहकारी बैंक के पास छापेमारी कर गिरोह के सात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो गोली, एक चोरी की बाइक, सात मोबाइल फोन के साथ नकद राशि भी जब्त की है। ये सभी अपराधी अपराध करने के मकसद से किग्‍ंस ऑफ कालिया व्‍हाटसऐप ग्रुप चलाते थे।

वही इतना ही नहीं इन अपराधियों ने यू-ट्यूब चैनल पर भी हत्‍या के लिए संपर्क करने का स्‍टेटस लगा रखा था। कहा जा रहा है कि पुलिस ने गुप्‍त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मनेर थाना क्षेत्र के छितनावां में सन्‍नी कुमार, आदित्‍य कुमार एवं शाहपुर थाना क्षेत्र से सोनू कुमार, नीतीश कुमार, दिपू कुमार, रितिक कुमार एवं मोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इन अपराधियों के पास 7 चोरी के मोबाइल फोन को भी पुलिस ने बरामद किया है। इसके साथ ही 12 हजार रूपये को भी बरामद किया है। इस गिरोह को लेकर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि गुप्‍त तहरीर पर सशस्‍त्र बल के साथ सहकारी बैंक के पास छापेमारी कर 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। ASP ने कहा, इनके पास से एक कट्टा, दो गोली, 12 हजार रूपये, चोरी की बाइक और मोबाइल को जब्त किया गया है। मोबाइल जांच में पाया गया कि ये सभी किंग्‍स ऑफ कालिया के नाम से व्‍हाट्सअप ग्रुप चलाते थे तथा यूट्यूब पर क़त्ल के लिए सम्‍पर्क करें स्‍टेटस लगाये हुए थे जिसकी तहकीकात की जा रही है।

मुस्लिम लड़की को मिली प्यार करने की सजा, भाई और पिता ने ही गला घोंटकर मार डाला

गणतंत्र दिवस पर टारगेट किलिंग की साजिश, आतंकी नौशाद और याकूब गिरफ्तार, हथियार बरामद

31 खतरनाक हथियारों के साथ परवेज आलम गिरफ्तार, अजमेर से महाराष्ट्र ला रहा था जखीरा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -