पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई फांसी, परिजन कह रहे- पुलिस ने की हत्या
पुलिस हिरासत में युवक ने लगाई फांसी, परिजन कह रहे- पुलिस ने की हत्या
Share:

कासगंज: उत्तर प्रदेश के आगरा के जगदीशपुरा में पुलिस कस्टडी में मौत की जांच कर रही कासगंज पुलिस खुद ऐसे ही एक मामले में घिर गई है। मंगलवार को कोतवाली पुलिस की हिरासत में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि युवक ने जेल के शौचालय में फांसी लगा ली, जबकि युवक के पिता पुलिस पर हत्या करने का इल्जाम लगा रहे हैं। जसके बाद पुलिस अधीक्षक ने इंस्पेक्टर समेत पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

सदर कोतवाली के गांव अहरौली के रहने वाले 22 वर्षीय अलताफ पुत्र चांद मियां को दूसरे संप्रदाय की किशोरी को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने हिरासत में लिया था। SP बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि अलताफ ने मंगलवार शाम जेल के शौचालय में अपनी जैकेट के हुड (टोपी) की डोरी से टंकी के पाइप से लटककर खुद को फांसी लगा ली। उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शाम को मौत की सूचना पर बड़ी तादाद में परिजनों के साथ ग्रामीण कोतवाली पहुंच गए। अलताफ के पिता का कहना है कि सोमवार रात आठ बजे पुलिस लड़की भगा ले जाने का संदेह जताते हुए बेटे को पूछताछ के लिए नदरई गेट चौकी ले आई थी। जब मैं चौकी पहुंचा तो मुझे वहां से भगा दिया गया। उसके बाद मुझे मंगलवार शाम अलताफ के आत्महत्या करने की जानकारी मिली है। पुलिस ने ही बेटे का गला कसकर उसकी हत्या की है।

बता दें कि अलताफ किशोरी को भगा ले जाने का आरोपित था। उसके खिलाफ धारा 363, 366 के तहत सदर कोतवाली में केस दर्ज है। पुलिस आज सुबह पूछताछ के लिए लाई थी। उसने जैकिट की टोपी में लगी डोरी शौचालय के पाइप में बांधकर फांसी लगा ली। इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

कच्चे तेल के दामों में आया भारी उछाल, जानिए पेट्रोल-डीजल का भाव

इस दिन होगा महिला फुटबॉल टीम का ब्राज़ील, चिली और वेनेज़ुएला से मुकाबला

कोरोना वैक्सीन को लेकर मनसुख मंडाविया बोले- "देश में अब तक 109 करोड़ से अधिक..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -