चेहरे पर निकलते थे दाने, नहीं हो रही थी शादी... डिप्रेशन में आकर युवती ने लगाई फांसी
चेहरे पर निकलते थे दाने, नहीं हो रही थी शादी... डिप्रेशन में आकर युवती ने लगाई फांसी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती ने डिप्रेशन में आकर ख़ुदकुशी कर ली है। दरअसल, मृतक युवती के चेहरे पर दाने निकलते थे। 10 सालों से कई डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी उसकी यह बीमारी ठीक नहीं हो पाई थी। इन दानों के कारण युवती की कई बार शादी भी टूटी और वह डिप्रेशन में रहने लगी। फिर अचानक उसने पंखे से लटककर ख़ुदकुशी कर ली।

यह मामला बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र का है। रामगुलाम अपनी पत्नी, बेटी और बेटे साथ यहां रहते हैं। मृतका की मां सुबह मवेशियों को चारा देने चली गई। वापस आने के बाद उसने बेटी को आवाज दी। कई बार आवाज देने के बाद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, तो वो बेटी को खोजते हुए कमरे घुसी तो देखा कि बेटी पंखे से लटकी हुई है। महिला के रोने की आवाज सुनने के बाद उसका बेटा और आसपास के भी कमरे में पहुंचे, तो उन्हें  इस घटना की जानकारी हुई। फ़ौरन ही शव को नीचे उतारा और पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पूछताछ में मृतक युवती के भाई ने बताया कि उसकी बहन के चेहरे पर दाने निकलते थे। जिसका उपचार भी चल रहा था, मगर 10 वर्षों से कोई आराम नहीं मिला था और बहन बहुत अधिक परेशान रहने लगी थी। इस कारण शादी भी नहीं हो पा रही थी। 

मृतका के पिता सूरत में मजदूरी करते हैं। घटना से परिवार में मातम पसरा हुआ है। पिता का कहना है उनकी बेटी पढ़ाई में बहुत तेज थी और  MA कर चुकी थी। दानों के कारण काफी परेशान रहती थी। बिसंडा के SHO के। पाण्डेय ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की ने आत्महत्या कर ली है। चेहरे में दानों के कारण काफी परेशान रहती थी, कई बार शादियां टूट चुकी थीं, जिससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया। 

ट्रेनों पर बसों को लादकर ले जाने का वीडियो वायरल, क्या है हकीकत ?

फिजी की अर्थव्यवस्था में इस साल आया जोरदार उछाल : IMF अधिकारी

'मंदिर भगवान का घर है और मस्जिद केवल इबादत की जगह, ज्ञानवापी पर लागू नहीं होता 1991 का कानून'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -