कोरोना से हुई पति की मौत तो देवर ने लूटी भाभी की अस्मत, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
कोरोना से हुई पति की मौत तो देवर ने लूटी भाभी की अस्मत, फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोरोना संक्रमण के चलते पति को खोने वाली विधवा के साथ घिनौनी वारदात हुई है. पीड़िता के साथ पहले देवर ने बलात्कार किया, फिर जब पीड़िता पुलिस से दुष्कर्म की शिकायत करके घर लौटी, तो देवर ने अपनी बहनों के साथ भाभी को सरेआम घसीट-घसीटकर बुरी तरह पीटा. पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, कानपुर के विनायक पुर में सरेआम पीटी जा रही इस पीड़िता के साथ उसके देवर ने बलात्कार किया है.  दरअसल, पीड़िता के पति की कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई थी. पीड़िता ने दुष्कर्म की शिकायत पुलिस में की तो देवर और उसकी बहनों ने उसे पीट डाला. 

बताया जा रहा है कि पीड़िता के पति का कोरोना की दूसरी लहर में 26 मई को निधन हो गया था. भाई की मौत के बाद भाभी को अकेला पाकर देवर ने उसका बलत्कार कर दिया था. इसके बाद पीड़िता जब FIR लिखाने गई तो देवर से लेकर उसकी बहनें तक सब ने एक साथ पीडिता पर हमला बोल दिया. बता दें कि पीड़िता का एक आठ साल का बेटा है. आरोप है कि देवर और उसकी बहनों ने पीड़िता के साथ ही बच्चे को भी पीटा. इस मामले में स्थानीय कल्याणपुर पुलिस की भूमिका भी सबसे शर्मनाक रही. पीड़ित महिला जब अपनी FIR लिखाने थाने पहुंची, तो पुलिस उसकी रिपोर्ट लिखने के बजाए उस पर समझौते करने का दबाव डालती रही. 

आखिर ये मामला जब DCP वेस्ट संजीव त्यागी के समक्ष पहुंचा, तो उन्होंने फ़ौरन रेप की FIR लिखने का आदेश दिया, किन्तु महिला की रेप वाली FIR लिखी जाती, उसके पहले ही देवर और उसकी बहनों ने पीड़िता की पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी देवर और उसकी बहनों पर मारपीट के साथ बलात्कार की अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है. 

संपत्ति विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित परिवार ने उठाया बड़ा कदम

बिहार: दिनदहाड़े प्राइवेट कंपनी से दो किलो सोना और 3 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश

कानपुर स्टेप HBTI में छात्रा के साथ यौन शोषण, प्रोफेसर पर लगे संगीन आरोप

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -