संपत्ति विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित परिवार ने उठाया बड़ा कदम
संपत्ति विवाद में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, आक्रोशित परिवार ने उठाया बड़ा कदम
Share:

पटना: बिहार के गोपालगंज जिले में जमीन विवाद में एक बुजुर्ग की पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया था. यह घटना सुगर महछी गांव की है. जमीन विवाद में 60 वर्षों के चंचल महतो तो रविवार को बेरहमी से पीटा गया था. इसके बाद उनकी मौत हो गई. वहीं पीड़ित परिवार ने घटना का विरोध करते हुए आरोपियों के घर के बाहर ही बुजुर्ग के शव को जला दिया है.

बता दें कि पिटाई के बाद बुजुर्ग चंचल महतो बुरी तरह से जख्मी हो गए थे. उन्हें उपचार के लिए GMCH हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. जहां सोमवार को उनकी मौत हो गई. अस्पताल ने पोस्टमार्टम के बाद शव को पीड़ित परिवार के हवाले कर दिया. वहीं आक्रोशित परिजनों ने उनके शव का अंतिम संस्कार, आरोपियों के दरवाजे पर ही कर दिया. गोपालपुर के थाना इंचार्ज राजरूप राय ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई.

वहीं बुजुर्ग के बेटे उमेश महतो ने पुलिस थाने पहुंचकर क़त्ल का केस दर्ज कराया. पीड़ित परिवार ने हत्या के केस में मुकेश, विकास, मडन, ललन, मनीषा, रामकली देवी और करी कुशवाहा को नामजद आरोपी बनाया गया है. वहीं पुलिस ने जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है.  

बिहार: दिनदहाड़े प्राइवेट कंपनी से दो किलो सोना और 3 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश

कानपुर स्टेप HBTI में छात्रा के साथ यौन शोषण, प्रोफेसर पर लगे संगीन आरोप

रीवा में डेढ़ करोड़ रुपये के गांजा के साथ जब्त किया गया ट्रक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -