बिहार: दिनदहाड़े प्राइवेट कंपनी से दो किलो सोना और 3 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश
बिहार: दिनदहाड़े प्राइवेट कंपनी से दो किलो सोना और 3 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश
Share:

पटना: बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में बदमाशों ने हथियार के बल पर 20 मिनट के भीतर लगभग दो किलो सोना और 3 लाख 29 हजार रुपये कैश लूटकर रफूचक्कर हो गए। इस घटना के लगभग 20 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम वजीरगंज के दखिनगांव मोड स्थित एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में हथियार से लैस चार बदमाश आए और लूट की वारदात को अंजाम दिया । उन्होंने बताया कि कर्मचारियों के अनुसार, पहले दो बदमाश आए कर्मचारियों से पूछताछ करने लगे, लोन लेने के नियमों की जानकारी लेने लगे। इसके बाद दो अन्य बदमाश आए जो खुद को कंपनी का अधिकारी बताते हुए छानबीन की बात करने लगे।

इसी क्रम में फिर चारों बदमाशों ने एक साथ हथियार के बल पर कर्मचारियों को बंधक बनाया, लॉकर खुलवाया वहां रखे नकद समेत आभूषणों को लूटकर चलते बने। वजीरगंज के थाना प्रभारी आर बी यादव ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, लगभग दो किलो सोना 3 लाख 29 हजार रुपये की लूट हुई है। उन्होंने बताया कि लूट के क्रम में सायरन बजने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे और पुलिस को इस संबंध में सूचित किया। पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है।

कानपुर स्टेप HBTI में छात्रा के साथ यौन शोषण, प्रोफेसर पर लगे संगीन आरोप

रीवा में डेढ़ करोड़ रुपये के गांजा के साथ जब्त किया गया ट्रक

बिहार में युवक कर रहा था रेमेडिसविर की तस्करी, इस तरह हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -