Share:
श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ये सुराग
श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ये सुराग

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड की तहकीकात में जुटी दिल्ली पुलिस को एक महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा है। पुलिस को आफताब का एक CCTV फुटेज मिला है। इसमें अपराधी आफताब के हाथ में एक बैग नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस को 18 अक्टूबर का CCTV फुटेज प्राप्त हुआ है। इसमें श्रद्धा के कातिल आफताब के हाथ में एक बैग नजर आ रहा है। पुलिस को शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे टुकड़ों को फेंकने गया था।

पुलिस को जो CCTV फुटेज प्राप्त हुए हैं, उनमें आफताब तीन बार आता-जाता नजर आ रहा है। इसी कारण पुलिस को शक हुआ है। वहीं कुछ सबूत के लिए दिल्ली पुलिस आज निरंतर छठे दिन महरौली के जंगलों में छानबीन कर रही है। जंगल में पुलिस की एक बड़ी टीम मौजूद है।

बता दे कि श्रद्धा हत्याकांड को लेकर आए दिन कई तरह के खुलासे हो रहे है जिसे जानकर आमजन ही नहीं पुलिस भी हैरान हो रही है। वही देखते ही देखते आफताब का असली चेहरा सामने आ रहा है, और यह चेहरा इतना खौफनाक है कि देखने वालों के होश उड़ गए हैं। हाल ही में श्रद्धा के दोस्त ने एक चर्चा में बताया कि आफताब उसके साथ मारपीट करता था। जी हाँ और आए दिन श्रद्धा से झगड़ा करता और फिर से उसे बुरी तरह से मारता था। श्रद्धा को नहीं पता था कि जिस आफताब के साथ वो मुंबई से सबकुछ छोड़ कर दिल्ली आई है वो इतना जालिम होगा और रोज उसके साथ मारपीट भी करेगा। केवल यही नहीं बल्कि श्रद्धा के दोस्त ने बताया कि आफताब ने हैवानियत के सारी हदें पार कर दी थीं। 

महाराष्ट्र से गिरफ्तार हुआ अनोखा चोर, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

आज़ादी के 75 साल बाद इस राज्य को मिला पहला एयरपोर्ट, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

बरसों पुरानी दुकानों पर चला निगम का बुलडोजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -