यूपी फिर शर्मसार, बीमार माँ को देखने अस्पताल जा रही छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

Oct 17 2020 08:51 AM
यूपी फिर शर्मसार, बीमार माँ को देखने अस्पताल जा रही छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार किए जाने की घटना सामने आई है. छात्रा बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही थी. नाबालिग छात्रा को अकेला पाकर दो युवकों ने उसका किडनैप कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बारे में पीड़िता ने परिवार वालों को बताया, जिसके बाद उरई कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए दो नाबालिग आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 

पुलिस के मुताबिक, उरई की रहने वाली छात्रा की मां की तबीयत बुधवार को बिगड़ गई थी. पीड़िता के परिवार वाले बीमार महिला को दिखाने के लिए जिला अस्पताल ले गए थे. 11वीं कक्षा की छात्रा मां को देखने रात लगभग 12 बजे पैदल ही घर से अस्पताल की तरफ जा रही थी.  जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के समीप पहुंची, तो सड़क पर अंधेरा देखकर छात्रा वापस घर जाने लगी. इसी दौरान अकेली छात्रा को देख दो बदमाश उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने पीड़िता को पकड़ लिया. दोनों बदमाश छात्रा को वन विभाग के पीछे ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर मौके से फरार हो गए. रात को ही किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. उस समय उसने किसी से कुछ नहीं बताया. गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस स्टेशन आए. छात्रा से गैंगरेप का मामला दर्ज कर पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है. 

योगी सरकार पर प्रियंका का हमला, कहा- भाजपा राज में असुरक्षित हैं महिलाएं

जलगांव में चार मासूमों की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, खेत में लटके मिले शव

शर्मनाक: गरीबी के चलते नवजात का किया सौदा