जलगांव में चार मासूमों की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, खेत में लटके मिले शव

जलगांव में चार मासूमों की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या, खेत में लटके मिले शव
Share:

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक ही परिवार के चार नाबालिग बच्चों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई है। ये घटना गुरुवार देर रात की है, जब बच्चों के माता-पिता काम से मध्य प्रदेश आए हुए थे। जलगांव के अंतर्गत आने वाले बोरखेड़ा गांव में मुस्तफा नाम के शख्स के घर यह परिवार खेती करता था। 

बोरखेड़ा गांव के खेत में इन चारों मासूमों के शव लटके हुए बरामद हुए हैं, जिसके बाद पूरे गांव में आक्रोश और शौक का माहौल है। मध्यप्रदेश से नौकरी की खोज में यह परिवार महाराष्ट्र के जलगांव में आकर रहने लगा था। महताब और उसकी पत्नी रूमली बाई भिलाला बोरखेड़ा गांव के ही मुस्तफा नाम के शख्स के यहां खेती कर अपना गुजरा करते हैं। मृतक बच्चों में 12 वर्षीय लड़की सईता, 11 साल का रावल, आठ साल का अनिल और तीन साल की सुमन शामिल है। इन चारों बच्चों की लाश मालिक मुस्तफा का खेत में लटकी हुई मिली है।

पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि इन चारों बच्चों का क़त्ल कुल्हाड़ी से किया गया है। पुलिस को शक है कि इन चारों का क़त्ल एक ही कुल्हाड़ी से किया गया है। फिलहाल पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। 

इस दिन से खुलेगा असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान

सम्पूर्ण भारत के 10 शहरों में रैपिडो ऑटो सेवा उपलब्ध

पीएम मोदी ने खाद्य एवं कृषि संगठन की 75वीं वर्षगांठ पर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -