उषा ठाकुर के निशाने पर आए बॉलीवुड के खान !
उषा ठाकुर के निशाने पर आए बॉलीवुड के खान !
Share:

इंदौर : अपने बिगड़े बोल के कारण सुर्खियों में रहने वाली भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिसके कारण वे चर्चा में आ गई है। उन्होंने यह कहा है कि उनकी नजरों में तीनों खान अर्थात सलमान, आमिर और शाहरूख खान बिल्कुल नकली है और इन्हीं नकली अभिनेताओं की तस्वीरें अधिकांश लोगों के घरों में टंगी मिलेगी, जबकि क्रांतिकारियों की तस्वीरें लगाने में लोग रूचि नहीं लेते है।

दरअसल उषा ठाकुर स्वाधीनता दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी और उन्होंने क्रांतिकारियों की उपेक्षा होने के मामले में अपनी पीड़ा व्यक्त करने के लिये ही यह सब कहा था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने यह बात कही, उस कारण वे विवादों का कारण बन सकती है। उनका कहना था कि वह युवाओं को यह संदेश देना चाहती है कि उनमें देश के लिये प्रेम जागे न कि फिल्मी अभिनेताओं के प्रति।

ठाकुर ने कहा कि घरों में क्रांतिकारियों की तस्वीरें लगाने से बच्चे न केवल क्रांतिकारियों के बारे में जान सकेंगे वहीं उनमें देश भक्ति की भावना का भी संचार हो सकेगा। आपको बता दें कि ठाकुर ने पहले भी ऐसे कई बयान दिये है, जिसके कारण वे विवादों के घेरे में आ चुकी है, लेकिन लगता है कि उषा ठाकुर को इसका किसी तरह से असर नहीं हो रहा है और वे जो मन में आता है, उगल देती है और वह भी सार्वजनिक कार्यक्रमों में।

शिप्रा में डूबने से एक की मौत : उज्जैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -