इन तरीको से हटाए अपनी नेल पोलिश
इन तरीको से हटाए अपनी नेल पोलिश
Share:

लगभग सभी लड़कियां अपने हाथों में नेल पेंट का इस्तेमाल करती हैं. नेल पेंट लगाने से हाथ सुन्दर दिखने लगते है.पर नाखुनो पर से नेल पेंट को हटाने के लिए नेल रिमूवर की ज़रूरत पड़ती है.पर अगर आपको कही जाना हो और आपका नेल रेमोवेर खत्म हो गया हो तो ऐसे में नेल पेंट हटाने में बहुत दिक्कत हो जाती है.पर ऐसी भी कुछ चीजे होती है जिनके इस्तेमाल से बिना नेल रिमूवर के भी नेल पेंट को हटाया जा सकता है .इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिन्हें फॉलो करके आप आसानी से अपने नाखूनों पर लगी नेल पॉलिश को हटा सकती हैं.

1-अपने नाखुनो पर लगी नेल पोलिश को हटाने के लिए अल्कोहल इस्तेमाल करे.इसके लिए थोड़ी सी रुई में अल्कोहल में डुबा लें और उसे धीरे-धीरे नाखून पर रगड़ें. 

2-क्या आपको पता है की आप नेल पेंट के इस्तेमाल से ही नेल पेंट को हटा सकते है.इसके लिए किसी दूसरे कलर की नेल पॉलिश को अपने हाथो पर लगी नेल पॉलिश पर लगाकर फ़ौरन पोछ लें. ऐसा करने से पुराना पॉलिश उतर जाएगा.

3-सिरके की मदद से भी नेल पॉलिश को हटाया जा सकता है.इसे इस्तेमाल करने के लिए रुई की मदद से नाखूनों पर लगाएं और उसे धीरे-धीरे नाखून पर रगड़ें. 

4-गर्म पानी की मदद से आसानी से नेल पॉलिश हटाया जा सकता है.इसके लिए एक बर्तन में थोड़ा सा गर्म पानी लेकर अपने नाखूनों को 10 मिनट तक उसमें डुबो कर रखें. उसके बाद कॉटन से मल लें.

 

एलोवेरा की मदद से पाए आँखों के आस पास की झुर्रियों से छुटकारा

शंख की ध्वनि से दूर भागती है बुरी आत्माए

जानिए क्या है नहाने का आद्यात्मिक महत्व

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -