इन तरीको से करे वशीकरण के असर को खत्म
इन तरीको से करे वशीकरण के असर को खत्म
Share:

वशीकरण का अर्थ होता है किसी व्यक्ति को अपने वश में करना .तंत्र मंत्र और जादू टोने का  प्रयोग  करके वशीकरण किया जाता है.वशीकरण अपनी नकारात्मक ऊर्जा से सामने वाले को नुकसान पहुंचाने के साथ ही उसे अपने वश में कर लिया जाता है.अगर आपको ऐसा लगता है कि आप पर या आपके किसी अपने पर वशीकरण प्रयोग हुआ है तो हमारे द्वारा बताये गए उपायों का प्रयोग करके वशीकरण के असर को खत्म कर सकते है.

1-अगर आपके घर में हमेशा झगड़े होते रहते है तो एक नींबू लेकर खुद पर से 21 बार उतारकर किसी चौराहे पर रख दे.वापस आते वक़्त  पलट कर नहीं देखना चाहिए.

2-कभी कभी अचानक ही व्यक्ति के व्यवहार में बदलाव आ जाता है.ऐसा होने पर समझ जाना चाहिए की आप पर वशीकरण का असर है.ऐसा होने पर शुक्ल पक्ष के किसी बुधवार को चार गोमती चक्र अपने सिर से उतारकर चारों दिशाओं में फेंक दे. वशीकरण उतर जायेगा.

3- अगर आप अधिकतर बीमार रहते है तो सफेद आंक के पौधे को अपने घर में लगाएं इसके अलावा आप इसके पौधे की जड़ को गले में भी बांध सकते है.

4-अगर आप एक इंसान के बारे में बार बार सोचते रहते है तो ये भी वशीकरण का असर हो सकता है.आइए में महाकाली को 7 गुलाब के फूल चढ़ाएं व 21 बार ॐ क्रीं मंत्र का जप कर उनमे से एक गुलाब के 7 पत्ते प्रभावित इंसान को खिलाने से वशीकरण समाप्त हो जायेगा.

शनिवार के दिन ना करे सूर्य की पूजा

ये है शिवलिंग को घर में रखने के ज़रूरी नियम

माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए घर में रखे कमल के बीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -