इन तरीको से बनाये अपने बालो को खुशबूदार
इन तरीको से बनाये अपने बालो को खुशबूदार
Share:

अक्सर तेज गर्मी से आने वाले पसीने के कारन बालो में से एक अजीब सी बदबू आने लगती है.ई बदबू को दूर करने के लिए भले ही आप अपने बालो पर रोज शैम्पू का इस्तेमाल कर ले पर बालो से बदबू नही जाती है.जिसके कारन कभी कभी लोगो के सामने शर्मिंदगी का सामना करना पड़ जाता है.पर हम आपको बता रहे है कुछ ऐसे आसान तरीके जिन्हें अपना कर आप अपने बालो की बदबू से छुटकारा तो पाएंगे ही बल्कि साथ में पाएंगे खूबसूरत और घने बाल-

1-बालो की बदबू को दूर करने के लिए नहाते वक़्त एक कटोरी पानी में बेकिंग सोडा मिला ले फिर इसे पांच मिनट के लिए अपने बालो पर लगा ले.फिर अपने बालो को धो लें. इस तरीके को अपनाने से बालो की बदबू के साथ डेंड्रफ भी खत्म हो जायेगा.

2-अगर आप भी अपने बालो की बदबू को दूर करना चाहते है तो अपने नहाने के पानी में गुलाब जल डालकर नहाएं. ऐसा करने से आपके बालो से गुलाब की खुशबु आने लगेगी.

3-अगर आप अपने नहाने के पानी में कुछ बूंदे नींबू की मिला देंगे ये आपके बालो की बदबू दूर करने के साथ साथ आपकी बॉडी को खुशबूदार बनाएगा.

4-1 कप दही में 2 चम्मच बेसन मिलाकर अपने बालों में दस मिनट के लिए लगाए.उसके बाद शैम्पू से अपने बाल धो ले.बालो की महक दूर हो जाएगी.

नारियल तेल और कपूर और लौटाएगा आपकी खोयी हुई ब्यूटी

जानिए क्या है लंबे और खूबसूरत बालो का राज

कॉर्न स्ट्रेच देता है धुप से झुलसी हुई त्वचा को आराम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -