इन कलर्स से बढ़ाये अपने हाथो की ब्यूटी
इन कलर्स से बढ़ाये अपने हाथो की ब्यूटी
Share:

हर लड़की अपने हाथों पर नेल पेंट जरूर लगाती है. आजकल तो नेल आर्ट का ही इतना ट्रैंड चल रहा है.आजकल तो नेल पेंट के अनोखे रंग सभी को ही अपनी तरफ खींच लेते है. 

1सी ग्रीन कलर का नेल पेंट एक अल्ग सी लुक लिए हुए है. इससे एक ठंडक का एहसास होता है. यह रंग निश्चित रूप से आपके नाखूनों की तरफ ध्यान आकर्षित करता है. 

2-काले रंग की नेल पॉलिश से आपकी बोल्ड चॉइस का पता चलता है. अपने आपको अटरैक्टिव दिखाने के लिए आप मैट ब्लैक कलर ही यूज करें.

3-रैड से हटकर ब्राईट ऑरेंज कलर बहुत ही अल्ग लुक देता है. आजकल तो इसका खूब ट्रैंड चल रहा है. आप इसे मैचिंग ड्रैस के साथ अपने पैरों और हाथों की उंगलियों पर लगा सकते है. 

4-हम हमेशा हलके बैंगनी रंग का उपयोग करते हैं जैसे लाइलैक और मॉव, परन्तु यह गहरे बैंगनी रंग का सैटन फिनिश नेल पेंट बहुत सुंदर दिखता है. यह वास्तव में नेल ग्लॉस की तरह दिखता है.

5-मिंट ग्रीन पेस्टल शेड बहुत सुंदर दिखता है. हम सभी ने मॉव और पिंक पेस्टल शेड्स लगाए हैं परन्तु आप सोच भी नहीं सकते कि यह मिंट ग्रीन शेड कितना सुंदर दिखता है. 

6-जिन्हें काला रंग पसंद नहीं आता वे ग्रे कलर को अप्लाई करके अपने आप को कुछ अल्ग दिखा सकते है. यह एक मज़ेदार नेल पॉलिश है जिसे अवश्य लगाकर देखें.

जानिए क्या है नेल आर्ट का सही तरीका

ये नेल आर्ट देगा आपके हाथो को नया लुक

हाथो को स्टाइलिश बनाने के लिए करे ये नेल आर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -