अब हाई हील्स की जगह पहने स्नीकर्स
अब हाई हील्स की जगह पहने स्नीकर्स
Share:

सर्दियों में खुद को वार्म रखने के लिए जुराबों, कैप के साथ-साथ स्नीकर भी काफी फायदेमंद होते हैं. मजेदार बात यह है कि इन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पहना जा सकता है. इन दिनों मार्केट में जूतों की कई वैरायटी मौजूद है, जो आपको स्टाइलिश लुक दे सकती है.

आइए नजर डालते हैं जूतों की ट्रेंडी वैरायटी पर.

1-टार्टन प्रिंट सर्दियों के लिहाज से काफी पसंद किया जाता है. हम आपको सलाह देंगे कि प्लेड या टार्टन प्रिंट के एक जोड़ी जूते अपने पास जरूर रखें. इन जूतों का कलर और पैटर्न काफी अच्छा होता है.

2-कॉलेज गर्ल्स और ब्वाएज को मटैलिक प्रिंट के जूते काफी पसंद आते हैं. फंकी लुक पसंद करने वाले लोगों को ये जूते जरूर ट्राई करने चाहिएं. इतना ही नहीं इनकी कीमत भी आपकी जेब पर भारी नहीं पडे़गी.

3-अगर आप फैशनप्रेमी हैं तो व्हाइट स्नीकर्स आपके लिए सबसे बेशकीमती संपत्ति होगी. ये बेहद कूल और फैशनेबल होते हैं. इसमें निवेश करना गलत साबित नहीं होगा.

4-फंकी लुक की चाहत रखने वालों के लिए फ्लोरल प्रिंट बेस्ट माना जाता है. इन सर्दियों में इन शूज को ट्राई करें. फ्लोरल प्रिंट्स में ब्राइट और लाइट दोनों कलर इन हैं.

5-पेस्टल ग्रीन एक ऐसा कलर है जो आंखों को सुकून देता है और हमेशा पसंद भी किया जाता है. इन्हें आप अपनी हर ड्रेस के साथ ट्राई कर सकते हैं.

बालो में तेल लगाने के बाद ना जाये धूप में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -